scriptधार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर हुआ पथराव, पुलिस फोर्स तैनात | Two Community People Fight over religious place construction | Patrika News

धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर हुआ पथराव, पुलिस फोर्स तैनात

locationबदायूंPublished: Jun 07, 2019 06:06:12 pm

पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया, गांव में तनाव की स्थिति है।

Bawal

धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर हुआ पथराव, पुलिस फोर्स तैनात

बदायूं। धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दो समुदाय के लोगों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। सूचना पाकर मौके पर कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया, गांव में तनाव की स्थिति है।
यह भी पढ़ें

अलीगढ़: मासूम की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट वायरल, झकझोर देने वाले हैं तथ्य, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

क्या है मामला

मामला थाना कुंवरगांव क्षेत्र के बनेई गांव का है। यहां कुछ लोग धार्मिक स्थल का निर्माण करा रहे थे। धारिमक स्थल के निर्माण की सूचना पर दूसरे समुदाय के लोग मौके पर पहुंच गए और निर्माण कार्य रोकने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

अलीगढ़ मर्डर केस: राहुल और प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर जताई संवेदना, जानिए क्या कहा!

पुलिस फोर्स तैनात

इस दोनों समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। देखते हंगामा होने लगा। दखते-देखते दोनों समुदाय के लोगों मारपीट होने लगी और पथराव हो गया। पथराव की सूचना पर कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। एसपी सिटी समेत एसडीएम भी घटनास्थल पर पहुंचे। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो