script

नागिन का खौफनाक बदला : नाग की हत्या करने वाले दो युवकों को ढूंढ-ढूंढ कर मार डाला, जानें कैसे ले रही इंतकाम

locationबदायूंPublished: Sep 03, 2021 02:09:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

बदायूं में घटी नाग को मारने पर नागिन के बदले की सच्ची घटना। दो युवकों की नागिन के डंसने से मौत के बाद लोगों में दहशत।

बदायूं. यूं तो आपने नाग को मारने पर नागिन के बदले की कई फिल्में देेखी होंगी। जिनमें नाग को मारने वालों को नागिन आंखों में बसा लेती है और उसके बाद एक-एक कर सभी को डंसकर मार डालती है। कुछ इसी तरह की एक घटना बदायूं जिले के कुंवरगांव थाना क्षेत्र में घटी है। जहां बदले की आग में जल रही नागिन ने दो लोगों को एक-एक कर मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि दो लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों ने सपेरे को बुलाकर नागिन को पकड़वना दिया है, लेकिन अभी भी गांव के लोग दहशतजदा हैं। क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।
दरअसल, यह घटना बदायूं जिले कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव यूसुफपुर की है। बताया जा रहा है कि इसी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय वसीम पुत्र बसरुद्दीन ने हाल ही में भूसा बेचा था। जिस समय भूसा वाहन में भरा जा रहा था, उसी दौरान भूसे में से एक नाग निकल आया। ग्रामीणों का कहना है कि वसीम सहित अन्य लोगों ने उसी समय नाग को मार दिया। उस समय तो लोगों ने उस पर ज्यादा गौर नहीं किया, लेकिन जब 20 अगस्त को सांप के काटने से वसीम की मौत हुई तो ग्रामीण दहशत में आ गए। इसके अगले ही दिन 21 अगस्त को वसीम के साथी अलाउद्दीन की भी सांप के काटने से मौत हो गई। अलाउद्दीन की मौत के बाद लोगों को समझ आया कि नाग को मारने के बाद अब नागिन बदला ले रही है।
यह भी पढ़ें- सांप के साथ दिखा रहा था करतब, सांप के साथ डांस करते-करते चली गई जान

सपेरों ने कहा- नागिन लेे रही थी नाग की मौत का बदला

वसीम और अलाउद्दीन की मौत के बाद गांव चर्चाओं का बाजार शुरू हो गया। इधर गांव के वे अन्य लोग भी दहशत में थे, जो नाग को मारने में शामिल थे। इसके तीन-चार दिन बाद लोगों ने सपेरा बुलाकर नागिन को पकड़वाने का फैसला लिया। इसके बाद गांव पहुंच सपेरों ने कड़ी मशक्कत के बाद नागिन को पकड़ लिया। तब कहीं जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। सपेरों ने भी इस बात की पुष्टि की उन्होंने नागिन को ही पकड़ा है, जो नाग की मौत के बाद बदला ले रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो