scriptछह केंद्रों पर होगी इस जिले की सात नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना | vote counting on 1 december 2017 preparetion news updates | Patrika News
बदायूं

छह केंद्रों पर होगी इस जिले की सात नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना

सीसीटीवी से होगी निगरानी, सुरक्षा में तैनात किए गए पीएसी को तैनात

बदायूंNov 30, 2017 / 11:12 am

suchita mishra

CG Election 2018

Vote Counting

बदायूं। निकाय चुनाव की मतगणना एक दिसम्बर को होनी है, जिसके लिए बदायूं जिला प्रशासन ने तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। बदायूं में 7 नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना के लिए 6 स्थान चयनित किए गए हैं जिसमें बदायूं, दातागंज, बिसौली, बिल्सी, सहसवान, उझानी शामिल हैं। जिलाधिकारी बदायूं और एसएसपी बदायूं ने मंडी समिति में मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया।
बदायूं में प्रथम चरण में नगर निकाय चुनाव के बाद मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गई है, जनपद में मतपेटियों की सुरक्षा में पीएसी को तैनात किया गया है, साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। जनपद की 7 नगरपालिका और 13 नगर पंचायतों की गणना छह मंडी समितियों में की जाएगी। मतगणना के सभी इंतजाम प्रशासन द्धारा कर लिए गए हैं। निकाय के बार्डों के हिसाब से टेबल लगा कर मतगणना की जाएगी।एसपी सिटी ने बताया कि मतगणना स्थल के 100 मीटर के दायरे में किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं आने दिया जाएगा।

बदायूं जिला प्रशासन ने निकाय चुनाव की मतगणना की तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। जिलाधिकारी बदायूं और एसएसपी बदायूं ने आज मंडी समिति स्थित मतगणना स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। मतगणना स्थल पर मोबाइल पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। जीत के बाद विजय जूलूस पर भी प्रतिबंध रहेगा।

वहीं सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। मतगणना स्थल और उसके बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। शहर और जिले के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की अतिरिक्त तैनाती की जाएगी।

कहां कहां मतगणना होगी
1 -मंडी समिति -बदायूं – नगर पालिका बदायूं , ककराला, नगर पंचायत – कुवरगांव, सखानू गुलाडिया
2 -मंडी समिति -उझानी – नगर पालिका उझानी ,नगर पंचायत कछला
3 -मंडी समिति -सहसवान – नगर पालिका सहसवान
4 -मंडी समिति -बिसौली – नगर पालिका बिसौली, नगर पंचायत फैजगंज -वजीरगंज,सैदपुर
5- मंडी समिति -दातागंज -नगर पालिका दातागंज, नगर पंचायत – अलापुर,उसावा,उसहैत
6- मंडी समिति -बिल्सी -नगर पालिका बिल्सी ,नगर पंचायत – इस्लामनगर,रुदायन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो