scriptजब मंच से उतर कर जनता के बीच भाषण देने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया- देखें वीडियो | When Jyotiraditya Scindia reached in public to give a speech | Patrika News

जब मंच से उतर कर जनता के बीच भाषण देने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया- देखें वीडियो

locationबदायूंPublished: Apr 19, 2019 11:46:24 am

Submitted by:

jitendra verma

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा में आए लोगों को मंच से नहीं बल्कि जनता के बीच जाकर लोगों को सम्बोधित किया।

When Jyotiraditya Scindia reached in public to give a speech

जब मंच से उतर कर जनता के बीच भाषण देने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया- देखें वीडियो

बदायूं। लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सलीम इकबाल शेरवानी के समर्थन में मुजरिया में जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा को सम्बोधित करने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बदायूं पहुंचे। सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगते हुए भाजपा और सपा बसपा पर जमकर निशाना साधा। इस जनसभा की ख़ास बात यह रही कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा में आए लोगों को मंच से नहीं बल्कि जनता के बीच जाकर लोगों को सम्बोधित किया।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को रोजगार के नाम पर सिर्फ गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए सिर्फ दो ही दाता है एक अन्नदाता और एक मतदाता और वो दोनों का ही सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं और करते रहेंगे। प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है जंगलराज आ गया है कोई भी सुरक्षित नहीं है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो