scriptअवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या | Wife was murdered with knife in suspicion of illegal relations | Patrika News

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या

locationबदायूंPublished: Jun 05, 2018 03:37:04 pm

Submitted by:

suchita mishra

पति का आरोप कई लोगों से थे पत्नी के अवैध संबन्ध। हत्या के बाद पति ने रचा लूट का नाटक।

murder

murder

बदायूं। जिले में एक पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए बदमाशों द्वारा लूट और हत्या का षडयन्त्र रच दिया। पुलिस ने जब इस मामले की गहनता से जांच की तो हत्या की बात निकल कर आई। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। पुलिस अब हत्यारे पति को जेल भेज रही है। वहीं परिजन पति पर दहेज मांगने का आरोप लगा रहा है और हत्या न मिलने के कारण हत्या की बात कह रहे है।
बदायूं के थाना बिल्सी के गांव वनवेटा के रहने वाले लोचनराम ने अपनी बेटी की शादी अग्रसेन की थी। अग्रसेन का कहना है कि उसकी पत्नी सुनीता के कई लोगों से अवैध संबंध चल रहे थे और उसकी पत्नी दो बार उसे जहर देकर मारने की कोशिश कर चुकी है। अपने आशिकों से उसे पिटा भी चुकी है। अगर मैं उसे नहीं मारता तो वह मुझे मार देती। अग्रसेन अपनी पत्नी सुनीता को लेने मायके गया था और थाना बिल्सी क्षेत्र के गांव सिरासौल के पास अपने दो साथियों की मदद से उसने अपनी पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए बदमाशों द्वारा लूट और हत्या का षडयन्त्र रच दिया। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि अग्रसेन ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं सुनीता के परिजनों का कहना है कि अग्रसेन काफी समय से दहेज की मांग कर रहा था जिस कारण उसने चाकू से गला काटकर हत्या कर दी।
वहीं पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने बदमाशों द्वारा लूट करने और पत्नी की हत्या करने का षडयन्त्र भी रचा था। पुलिस ने जांच कर पत्नी के हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो