script

Budaun: हर रात घर से गायब हो जाती थी पत्नी, मोहल्ले वाले देने लगे ताने फिर एक दिन…

locationबदायूंPublished: Jun 28, 2022 02:37:37 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

मूसाझाग थाना क्षेत्र के युवक ने 25 जून की तड़के सुबह करीब तीन बजे अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या की थी। उसका कहना है कि पत्नी के चाल चलन ठीक नहीं थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Budaun: हर रात घर से गायब हो जाती थी पत्नी, मोहल्ले वाले देने लगे ताने फिर एक दिन...
उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने तीन दिन पहले अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। मामले की खबर जब पुलिस को लगी तो तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया गया। जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया। वहीं आरोपी का कहना है कि उसने यह कदम अपनी पत्नी की हरकतों के कारण उठाया। उसने बताया कि उसकी पत्नी का चाल और चलन ठीक नहीं था। वह हर रात घर से चुपचाप गायब हो जाती थी। वारदात के दिन भी वह रात में कहीं चली गई थी। जब लौट कर आई तो मां ने देख लिया और झगड़ा शुरू हो गया। यही नहीं उसे मोहल्ले वालों के ताने भी सुनने पड़ते थे। घर वालों से भी झगड़ा होता था। यही वजह थी कि उसने अपनी पत्नी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।
यह भी पढ़े – प्रेमी ने की ऐसी डिमांड, घबराकर प्रेमिका ने पी लिया जहर, जानें पूरा मामला

आरोपी दामाद समेत परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि मामला मूसाझाग थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव के निवासी युवक ने 25 जून की तड़के सुबह करीब तीन बजे अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या की थी। इस मामले में मृतका के पिता ने मूसाझाग थाने में दामाद, उसकी मां व भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद एसएसपी डा. ओपी सिंह ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी की थी। उसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश पुलिस को दिए थे। जिसपर पुलिस ने रविवार को आरोपी सुवक को मूसाझाग के ही एक ढाबे से गिरफ्तार कर लिया था।
यह भी पढ़े – लव मैरिज का खौफनाक अंजाम: इस बात पर पति ने कर दी पत्नी की हत्या और फिर….

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पत्नी से परेशान था

उधर, पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने चौंकाने वाली बातें बताईं। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी से परेशान था। वह रात में सभी को सुलाकर कई घंटों के लिए गायब हो जाती थी। इसके चलते उसकी छवि धूमिल हो रही थी और आए दिन घर में झगड़ा होता था। बताया कि इसके अलावा हत्या करने की कोई और वजह नहीं थी। जिस दिन उसकी हत्या की उस दिन भी वह कहीं से लौटी और मां से झगड़ा करने लगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो