scriptपत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर शिक्षक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, तुम्हारे जैसी लड़की कभी किसी को न मिले…पढ़िए पूरा मामला! | youth did suicide due to harassment of wife and saas latest news | Patrika News

पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर शिक्षक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, तुम्हारे जैसी लड़की कभी किसी को न मिले…पढ़िए पूरा मामला!

locationबदायूंPublished: Mar 07, 2019 03:45:21 pm

Submitted by:

suchita mishra

शिक्षक ने सुसाइड नोट में खुद को प्रताड़ित किए जाने की बात कही है।

suicide

Suicide

बदायूं। बिसौली स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी एक शिक्षक ने पत्नी व सास के उत्पीडऩ से तंग आकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शिक्षक की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में शिक्षक ने पत्नी व सास द्वारा उत्पीड़न से तंग आकर जान देने की बात कही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत होने की पुष्टि हुई है।
ये है पूरा मामला
बिसौली में कृष्णा कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय अजय कुमार प्राथमिक विद्यालय रतनपुर में अध्यापक थे। महाशिवरात्रि के दिन वे घर में अकेले थे। उनकी गर्भवती पत्नी अनन्या उर्फ बेबी एक महीने पहले से मायके शक्तिनगर, मध्यप्रदेश गई हुई थी। वहीं उनके पिता मेवाराम समेत परिवार के अन्य सदस्य भी पैतृक गांव शरह बरौलिया, बिल्सी गए थे। बुधवार को जब उनके पिता ने अजय को कॉल किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को घर पहुंचकर अजय से बात कराने को कहा। पड़ोसी जब उनके घर पहुंचे तो अजय की लाश फंदे से झूल रही थी। इसके बाद उनके परिजन आनन फानन में घर पहुंचे। पिता के अनुसार घरेलू कलह से तंग आकर अजय ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पोस्टमार्टम के बाद इस मामले की तहरीर देंगे।
सुसाइड नोट में ये लिखा
अजय की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि पत्नी बेबी रानी उर्फ अनन्या व उसकी सास श्यामवती देवी उससे आए दिन झगड़ा करती थीं। सास दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा लिखाकर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देती थी। उसे परिवार से अलग करने की कोशिश करती थी। उसने अपनी पत्नी को नौकरी समेत चल-अचल संपत्ति से बेदखल करने और सजा दिलाने की अपील की है। उसने लिखा कि भले ही कोई कुवांरा रहे लेकिन तुम्हारे जैसी लड़की व परिवार किसी को न मिले। इस मामले में जसवीर सिंह, कोतवाल बिसौली का कहना है कि अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो