script

खाकी फिर शर्मसार: छात्रा को बार-बार बेहोश कर दो दिन तक कांस्टेबल करता रहा रेप

locationबुलंदशहरPublished: Aug 15, 2017 04:23:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

यूपी पुलिस के सिपाही ने किताब के बहाने बुलाया था घर, फिर…

Cousin Sister charged with Misdemeanor on Brother in Rudauli Faizbad

Faizabad Crime

बुलंदशहर. एक किशोरी के साथ दो दिन तक बंधक बनाकर रेप करने का मामले सामने आया है। आरोप है कि सिपाही ने लड़की को किताब के बहाने से बुलवाया और बंधक बनाकर दो दिन तक कई बार रेप किया। आरोप है कि आरोपी सिपाही नाबालिग को बेहोश कर देता था और उसके हाथ-पैर बांधकर ड्यूटी करने चला जाता था। आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूटकर पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। किशोरी के भाई ने आरोपी सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी नाबालिग बहन 12 अगस्त की सुबह 7:30 बजे भूड़ क्षेत्र स्थित स्कूल गई थी। इसके बाद वह न तो स्कूल पहुंची और न ही घर वापस आई। काफी तलाश करने के बाद किशोरी की विधवा मां ने 13 अगस्त को नगर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करा दी है। 14 अगस्त की सुबह करीब 7.30 बजे अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि तुम्हारी बहन बेहोशी की हालत में मुंडाखेड़ा चौराहे के पास पड़ी है। किशोरी के भाई ने पास के ही गांव में रहने वाली बड़ी बहन को फोन से जानकारी दी। उसने किशोरी को बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल पहुंचाया।
होश में आने के बाद किशोरी ने चौंकाने वाली इस घटना का खुलासा किया। किशोरी ने परिजनों को बताया कि पड़ोस के मकान में किराए पर वायरलेस ऑपरेटर सिपाही रामप्रकाश रहता है। 12 अगस्त की सुबह आरोपी सिपाही ने एक लड़के को झांसे में लेकर उसे किताब के बहाने से बुलवाया। इसके बाद आरोपी सिपाही ने उसे कमरे में बंद कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि सिहापी ने बंधक बनाकर कई बार रेप किया। विरोध करने पर नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर देता था। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस हाथ-पैर बांधकर ड्यूटी करने चला जाता था। इसके बाद 14 अगस्त की सुबह करीब 3:30 बजे भूड़ चौराहे पर खुर्जा की ओर जाने वाली बस में बि‍ठा दिया।
नगर कोतवाली के एसएसआई किरनपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपी सिपाही रामप्रकाश के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो