scriptयोगी राज में नहीं रुक रहा खूनी खेल, बुलंदशहर में दिनदहाड़े जो हुआ, उससे पूरे इलाके में फैल गई दहशत | Criminals shoot dead a person in Bulanshahar | Patrika News

योगी राज में नहीं रुक रहा खूनी खेल, बुलंदशहर में दिनदहाड़े जो हुआ, उससे पूरे इलाके में फैल गई दहशत

locationबुलंदशहरPublished: Jul 17, 2017 09:05:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के वोड़ा गांव में कार सवार हमलावरों ने दिन-दहाड़े एक अधेर की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

Murder

Murder

बुलंदशहर. यहां कार सवार हमलावरों ने दिन-दहाड़े एक अधेर की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद कार सवार हत्यारोपी हवाई फायरिंग करते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने गांव के चार लोगों को नामजद करते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के वोड़ा गांव का है। 


वोड़ा गांव निवासी हाकिम सिंह (48) सोमवार को बाइक से अपने घर जा रहा था। बता दें कि कार सवार हथियारबंद हमलावरो ने प्रधान के भट्टों के पास हाकिम सिंह को रोका लिया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हाकिम सिंह की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद कार सवार हत्यारोपी हवाई फायरिंग करते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई पवन ने सुभाष, विपिन, उपेन्द्र, सतेन्द्र्र उर्फ पप्पू व जय प्रकाश को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
 
जमानत पर बाहर आया था हाकिम 
बता दें कि 2014 में हाकिम सिंह के खेत में सुभाष का लड़का काम करता था। खेत में काम करने के दौरान सुभाष के लड़के की मौत हो गई थी। मृतक के पिता ने हाकिम सिंह सहित उसके तीन भाईयों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें हाकिम सिंह और उसके तीन भाई जेल चले गए थे। हाकिम सिंह अपने भाईयों के साथ गांव में पैरोल पर आया हआ था।
 
आरोपियों ने मारी 5 गोलियां 
एसपी देहात जगदीश चंद ने बताया कि हमलावरों ने हाकिम सिंह को 5 गोलियां मारी थी। एसपी ने बताया कि हाकिम सिंह की हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुए की गई हैं। मृतक के भाई की तहरीर पर 5 लोगों को नाजद करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं। पूरे मामले की जांच सीओ शिकारपुर को सौप दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो