Bulandshahr: 102 व 108 एंबुलेंस के ड्राइवरों को 3 माह से नहीं मिली है सैलरी, हड़ताल की चेतावनी दी

Highlights

  • Ambulance के ड्राइवरों ने जिला अस्पताल में किया प्रदर्शन
  • ड्राइवरों ने काली पट्टी बांधकर काम करते हुए दर्ज कराया विरोध
  • 15 January से भूख हड़ताल करने की दी चेतावनी

By: sharad asthana

Updated: 06 Jan 2020, 04:09 PM IST

बुलंदशहर। एंबुलेंस (Ambulance) के ड्राइवरों ने रविवार (Sunday) को जिला अस्पताल में प्रदर्शन किया। 102 और 108 एंबुलेंस के ड्राइवर पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिलने से नाराज हैं। एंबुलेंस ड्राइवरों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ड्राइवरों ने काली पट्टी बांधकर काम करते हुए अपना विरोध भी दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: JNU Attack पर बोले सपा प्रवक्‍ता- यह घटना सरकार की ओर से प्रायोजित है

बच्‍चों के स्‍कूलों की फीस भी नहीं दे पा रहे ड्राइवर

एंबुलेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष अक्षय प्रताप सिंह ने बताया कि पूरे प्रदेश में 19000 हजार एंबुलेंस ड्राइवर हैं। पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिलने कारण सभी कर्मचारियों को परिवार के लालन-पालन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों के स्कूल की फीस तक नहीं गई है। एंबुलेंस एसोसिएशन अध्यक्ष ने बताया कि सभी 19000 हजार कर्मचारी जीवीके डीएमआरआई कंपनी के साथ काम करते हैं। यही कंपनी वेतन देती है।

यह भी पढ़ें: Baghpat: 40 हजार का बिल नहीं चुकाने पर सवा साल से नर्सिंग होम में ही रखे हुए हैं नवजात को- Video

यह कहा सीएमओ ने

कर्मचारियों ने बताया कि अगर 10 जनवरी तक वेतन नहीं मिलेगा तो प्रदेश के सभी एंबुलेंस ड्राइवर 15 जनवरी से भूख हड़ताल पर चले जाएंगे। आपको बता दें कि 102 एंबुलेंस प्रसूता महिलाओं को अस्पताल लाने-ले जाने का काम करती है जबकि 108 रोड एक्सीडेंट के घायलों को अस्पताल पहुंचाती है। इस बारे ममें सीएमओ (CMO) केएन तिवारी ने बताया कि कंपनी के अधिकारियों से बातचीत हो गई है। 11 से 12 तारीख तक के बीच में इन सबकी सैलरी आ जाएगी। अगर कोई और समस्या आती है तो उसके लिए भी इन लोगों से बात की जाएगी। इनको हड़ताल पर नहीं जाने दिया जाएगा।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned