scriptक्लासमेट को नहीं दो टीचर को मारने के लिए बैग में पिस्टल लेकर आया था 10वीं का छात्र | 10th student brought a pistol in bag to kill teacher not classmate | Patrika News

क्लासमेट को नहीं दो टीचर को मारने के लिए बैग में पिस्टल लेकर आया था 10वीं का छात्र

locationबुलंदशहरPublished: Jan 01, 2021 03:55:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बुलंदशहर के शिकारपुर में 10वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या का मामला
– दो शिक्षकों ने एक दिन पहले ही अनुशासन भंग करने पर मारे थे थप्पड़
– शिक्षकों से थप्पड़ का बदला लेने के लिए मारना चाहता था तीन-तीन गोली

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. स्कूल की कक्षा में सहपाठी को थप्पड़ मारने के मामले में नया खुलासा हुआ है। हत्यारोपी 10वीं का छात्र सहपाठी को मारने के लिए स्कूल बैग में पिस्टल लेकर नहीं आया था, बल्कि वह दो टीचरों की हत्या करने के इरादे से स्कूल पहुंचा था। बताया जा रहा है कि बुधवार को सीटी बजाने को लेकर दो शिक्षकों ने पूरी कक्षा के सामने उसे थप्पड़ जड़े थे। उन्हीं थप्पड़ों का बदला लेने के लिए वह अपने चाचा किशनपाल की लाइसेंसी पिस्टल लेकर बिना किसी को बताए स्कूल पहुंचा था। उसने हत्या की पूरी साजिश रच ली थी, लेकिन सहपाठी टारजन क्लास में आगे बैठकर उसकी योजना पर पानी फेर दिया था और गुस्से में उसने भरी क्लास में टारजन की ही हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें- ठक-ठक गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, विदेशी करेंसी समेत भारी मात्रा में कीमती सामान बरामद

दरअसल, हत्यारोपी छात्र आगे की सीट पर बैठकर टीचर को गोली मारना चाहता था, ताकि वारदात को अंजाम देकर आसानी से गेट से भाग जाए। लेकिन, टारजन ने आगे बैठकर उसका पूरा प्लान चौपट कर दिया था। इसलिए वह टारजन को आगे से उठाने की कोशिश कर रहा था और जब वह नहीं उठा तो टीचर का गुस्सा उसने टारजन पर निकाल दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिस्टल में छह गोली थी और वह दोनों शिक्षकों को तीन-तीन गोली मारना चाहता था। उसने बताया कि जहां टारजन बैठा था, वह वहां बैठकर टीचर को गोली मारकर आसानी से भाग निकलता और बाहर मैदान में दूसरा टीचर था। उसे भी वह गोली मारकर स्कूल गेट से भाग जाता। हत्यारोपी छात्र के खतरनाक इरादे सुनकर पुलिस और परिजन भी हैरान हैं।
क्या हुआ था एक दिन पहले

बता दें कि एक दिन पहले बुधवार को कक्षा में एक शिक्षक पढ़ा रहा था। इसी बीच आरोपी छात्र ने पीछे से सीटी बजा दी। इस पर शिक्षक ने उसे डांटते हुए एक थप्पड़ जड़ दिया। इसी बीच कक्षाओं का राउंड लगा रहे एक शिक्षक की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने भी उसे थप्पड़ जड़ते हुए आगे से ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी। भरी क्लास में थप्पड़ पड़ने पर छात्र ने खुद को अपमानित महसूस किया और दोनों शिक्षकों की हत्या की योजना बना ली। इसके लिए उसने बुधवार रात को ही अपने चाचा किशनपाल की लाइसेंसी पिस्टल निकालकर अपने बैग में रख ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो