Video: देखिये, कैसे बीच बाजार लाखों रुपये से भरा थैला लेकर रफूचक्कर हुए दो युवक

  • बुलंदशहर जिले के पहासू थाना क्षेत्र का मामला
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सरेआम चोरी की वारदात
  • बैंक से पैसा निकालकर बाजार में खरीदारी करने पहुंचा था पीड़ित किसान

By: lokesh verma

Published: 18 May 2019, 11:30 AM IST

बुलंदशहर. दिनदहाड़े एक किसान के 2 लाख 70 हजार रुपये पार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक किसान बैंक से रुपये निकालकर बाजार में खरीदारी कर रहा था कि इसी बीच पहले से घात लगाए दो युवकों ने 2 लाख 70 हजार रुपये से भरा लेकर बाइक पर चंपत हो गए। सरेआम हुई यह वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेल के आधार पर आरोपियाें को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें- CRPF कांस्टेबल की नाबालिग बेटी का मां के सामने 4 लोगों ने सरेआम किया अपहरण, देखें वीडियो-

पुलिस के अनुसार, यह पूरा मामला बुलंदशहर जिले के पहासू थाना क्षेत्र का है। जहां फजलपुर गांव निवासी राघवेंद्र पुत्र बलजीत सिंह अपने एक मजदूर के साथ शुक्रवार को पहासू में बैंक से पैसे निकालने और जरूरी सामान की खरीदारी करने के उद्देश्य से आए थे। राघवेंद्र ने पहासू के पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच से 2 लाख 20 हजार की धनराशि निकाली। जबकि 50 हजार रुपये राघवेंद्र अपने घर से लेकर चले थे। इसके बाद राघवेंद्र बाजार में कुछ आवश्यक खरीदारी करने के लिए एक दुकान पर चले गए। जबकि रुपयों से भरा थैला बाइक पर ही छोड़ दिया, लेकिन इसी बीच उनका दो युवक बाइक से पीछा कर रहे थे, जिसकी उनको भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें- एसएसपी के पास पहुंचा पति, बोला- साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ

जैसे ही राघवेंद्र दुकान में घुसे तो बाइक सवार एक युवक ने राघवेंद्र की बाइक से रुपयों से भरा थैला ले लिया और बाइक सवार अपने दूसरे साथी के साथ फरार हो गया। सरेआम दो लाख 70 हजार रुपये पार करने की यह वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देते साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त में लगी है। शिकारपुर थाना सीओ मनीष कुमार यादव का दावा है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं इस मामले में प्रथम दृष्टया किसान की लापरवाही भी नजर आ रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned