scriptइस बात को लेकर युवकों ने दिन दहाड़े शख्स की कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो | 2 man killed one guy in bulandshahr | Patrika News

इस बात को लेकर युवकों ने दिन दहाड़े शख्स की कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: May 14, 2019 06:37:52 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस आराेपियाें का पता लगाने में जुटी
रंग लगाने काे लेकर दाेनाें पक्षाें हाेली पर हुआ था विवाद

news

इस बात को लेकर युवकों ने दिन दहाड़े शख्स की कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

बुलंदशहर। शिकारपुर में मंगलवार को घर से दुकान पर सामान लेने जा रहे शख्स की गांव के ही दो युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।इसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये। इसकी जानकारी लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें

दुकान पर खड़े डॉक्टर से ऐसे चेन लूटकर भागा बदमाश, सीसीटीवी फुटेज देख रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

रंग लगाने को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा

जानकारी के अनुसार शिकारपुर में स्थित जलालपुर करीना के रहने वाले अमरपाल मंगलवार को घर से दुकान पर सामान लेने जा रहे थे।परिवार वालों का आरोप है कि इसी बीच ही गांव के दो युवक कुलदीप और आकाश ने अमरपाल को घेर लिया। जिसके बाद आरोपियों ने लाठी डंडों से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों की होली के त्योहार पर अमरपाल से रंग लगाने को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में रंजिश रखते थे।

यह भी पढ़ें

सभासद को देर रात घात लगाये बैठे बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर- देखें वीडियो

घर से दुकान पर सामान लेने जा रहा था शख्स

इस बारे में एसपी ग्रामीण मनीष मिश्रा बताया कि मंगलवार को अमरपाल बाजार से सामान लेने जा रहा था, तो रास्ते में कुलदीप और आकाश ने उसे अकेला पाकर घेर लिया। आरोपियों ने उसकी लाठी डंडों उसकी सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी। इससे मौके पर ही अमरपाल ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिालफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही फरार हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज जाएगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो