script3 मुस्लिम बच्चों को गोलियों से छलनीकर हत्या के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई | 2 police officers suspended in triple children murder in Bulandshahar | Patrika News

3 मुस्लिम बच्चों को गोलियों से छलनीकर हत्या के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई

locationबुलंदशहरPublished: May 25, 2019 12:53:50 pm

Submitted by:

Iftekhar

एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में कोतवाली प्रभारी और मुंशी को किया सस्पेंड
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई
शनिवार सुबह तीनों बच्चों की गोलियों से छलनी शव मिलने से लोगों में फैला आक्रोश

bulandshahar

asdasdas

बुलंदशहर. फैसलाबाद में तीन एक मुस्लिम परिवार के तीन बच्चों की गोलियों से भूनकर हत्या के मामले में एसएसपी एन कोलांचि ने लापरवाही बरतने के आरोप में मुंशी और कोतवाल के खिलाफ की बड़ी कर्रवाई कर दी है। मासूमों की ट्रिपल मर्डर केस में लापरवाही के आरोप में एसएसपी ने कोतवाली प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे और मुंशी अशोक शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच एसपी सिटी को सौंप दी है। इस केस पर चार टीमें काम कर रही हैं। एसपी ने भरोसा जताया है कि मासूमों की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

BIG BREAKING: चुनाव के बाद यूपी के बलंदशहर में एक ही परिवार के 3 मुस्लिम बच्चों की गोली मारकर हत्या

यूपी के बुलंदशहर में तीन मासूम बहन और भइयों को अगवा कर उनकी निर्ममता पूर्वक गोली मार हत्या कर दी है। हत्या के बाद हत्यारों ने शवों को 15 किलोमीटर दूर ले जाकर एक ट्यूबवेल में फेंक दिया। वहीं, एस साथ तीन बच्चों के शव गोलियों से छलनी शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों मासूमों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है।

बुलंदशहर के फैसलाबाद में रहने वाले मासूम अब्दुल (10), आसमा (11) , अलीबा (12) की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि इन तीनों बच्चों को अपहरण करने के बाद हत्या की गई है। खबरों के मुताबिक अब्दुल, आसमा और अलीबा सुक्रवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान ये तीनों बच्चे अचानक गायब हो गए। तीनों बच्चों के गायब होने पर परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस को दी और 100 नंबर पर भी सूचना दी। पुलिस ने तीनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर अपने दायित्व की इतिश्री कर ली, लेकिन शनिवार की सुबह तीनों मासूम बच्चों के शव सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के एक ट्यूबवेल में पड़े मिले, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें- शिवपाल के लिए चुनाव परिणाम लेकर आया बुरी खबर, राजनीतिक भविष्य पर भी उठने लगे सवाल

मामले की जानकारी पाकर इलाके के पुलिस अधिकारी और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो