scriptसेल्समैन से सरेआम डेढ़ लाख लूटने वाला 25 हजार का इनामी ऐसे चढ़ा हत्थे, देखें वीडियो- | 25 thousand prize crook arrested in bulandshahr | Patrika News

सेल्समैन से सरेआम डेढ़ लाख लूटने वाला 25 हजार का इनामी ऐसे चढ़ा हत्थे, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 19, 2019 01:21:31 pm

Submitted by:

lokesh verma

5 फरवरी को सेल्समैन से लूटे थे 1 लाख 63 हजार रुपये
बुगरासी चौराहे पर लूट की योजना बना रहा था बदमाश
स्याना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

bulandshahr police

सेल्समैन से सरेआम डेढ़ लाख लूटने वाला 25 हजार का इनामी ऐसे चढ़ा हत्थे, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में स्याना पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस की मानें तो आरोपी ने स्याना में ही एक सेल्समैन से लाखों रुपए की लूट की थी, जिसके बाद एसएसपी ने बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। पुलिस ने आरोपी से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

फायरिंग करते हुए हत्या करने घर में घुसे बदमाश, लोगों की हिम्मत देख हथियार छोड़ दुम दबाकर भागे, देखें वीडियो-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के थाना स्याना क्षेत्र निवासी प्रमोद कुमार 1 लाख 63 हजार रुपये जमा करने 5 फरवरी 2019 को बैंक में जा रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने स्याना के पास उन्हें लूट लिया आैर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस मामले में अज्ञात बदमाशों खिलाफ स्याना थाने में लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। उसी लूट में वांछित चल रहे मोनी त्यागी पर एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था।
यह भी पढ़ें

पत्नी से गैरमर्द के अवैध संबंध बर्दाश्त नहीं कर सका पति और उठा लिया यह खौफनाक कदम

स्याना पुलिस ने शुक्रवार देर रात बुगरासी चौराहे पर लूट की योजना बनाते हुए 25 हजार इनामी बदमाश मोनी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी से एक तमंचा, चार कारतूस और 10 हजार रुपय बरामद किए हैं। इस मामले में एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया है कि एक लूट में वांछित चल रहे बदमाश मोनी पर 25 हजार रुपये का इनाम था। स्याना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बदमाश मोनी पर स्याना लूट कांड के साथ लूट के कर्इ मुकदमे दर्ज हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो