script

Bulandshahr: शादी से वापस जा रहे युवती व युवकों की बाइक में ट्रक ने टक्‍कर मारी, तीनों की मौत

locationबुलंदशहरPublished: Feb 25, 2020 03:53:16 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bulandshahr के Dibai थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
दानपुर गांव के पास हुआ दर्दनाक हादसा
भीमपुर दोराहे के पास था शादी समारोह

accident.jpeg

सड़क हादसा

बुलंदशहर। जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना डिबाई (Dibai Thana) क्षेत्र का है। दानपुर गांव के पास सोमवार (Monday) की रात बाइक सवार एक युवती सहित तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Meerut: पति ने पत्‍नी और आठ माह के बेटे का किया मर्डर, डेढ़ साल पहले हुई थी लव मैरिज

ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के दौलतपुर चौकी के दानपुर गांव के पास बाइक सवारों को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है। दौलतपुर चौकी प्रभारी रुस्तम सिंह का कहना है कि सोमवार रात को भीमपुर दोराहे के पास स्थित इंद्रप्रस्थ गार्डन में शादी समारोह था। वहां दविनागला गांव निवासी कौशल (20) और मुकेश (22) आए थे। शादी समारोह से दोनों चोंडेरा निवासी डॉली (20) को गांव छोड़ने जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

Bijnor: बदमाशों ने इस तरह सीखा एटीएम से चोरी करना- देखें Video

करीब 12 बजे हुआ हादसा

देर रात करीब 12 बजे दानपुर गांव के पास तीनों की बाइक ट्रक से टकरा गई। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि चालक ट्रक के साथ फरार हो गया है। अभी उसकी तलाश जारी है। जल्‍द ही ट्रक चालक को पकड़ लिया जाएगा। एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि डिबाई थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मारी है। इनमें तीन की मौके पर मौत हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो