scriptVideo: बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान गंगा में डूबे 3 युवक, 2 को सुरक्षित निकाला, रेस्क्यू जारी | 3 youths immersed in Ganga during child ritual in annopshahr | Patrika News

Video: बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान गंगा में डूबे 3 युवक, 2 को सुरक्षित निकाला, रेस्क्यू जारी

locationबुलंदशहरPublished: May 20, 2019 01:53:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले के अनूपशहर स्थित गंगा नदी की घटना
मथुरा से बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए अनूपशहर पहुंचा था परिवार
पुलिस व नगर पालिका तथा तहसील प्रशासन ने स्थानीय नाविकों व मोटरवोट की मदद से शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

anoopshahr ganga

Video: बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान गंगा में डूबे 3 युवक, 2 को सुरक्षित निकाला, रेस्क्यू जारी

बुलंदशहर. अनूपशहर में मथुरा जिले के माल गांव से बच्चे के मुंडन संस्कार में शामिल होने आए तीन युवक गंगा स्नान के दौरान डूब गए। दो को सकुशल निकाल लिया गया है। एक युवक अभी लापता है। पुलिस एवम तहसील प्रशासन गोताखोरों की मदद से तलाशी करा रहा है। गंगा में डूबने के हो रहे हादसों को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने उचित कदम नहीं उठाया है।
यह भी पढ़ें

देखिये, हाॅस्पिटल के बाहर से चोरी की Live Video, कैसे बाइक चुराकर फरार हुआ बदमाश

दरअसल, मथुरा रिफायनरी थाना क्षेत्र के गांव माल निवासी संजय अपने बेटे हर्ष का मुंडन कराने परिजनों व रिश्तेदारों के साथ सोमवार सुबह अनूपशहर के नयाघाट पर आए थे। मुंडन से पहले ही संजय के चचेरे भाई नितिन पुत्र विजयपाल, अनेक पुत्र बलवीर व रिश्तेदार राहुल पुत्र सोहनवीर 18 साल निवासी गांव नेरा गंगा में स्नान करने लगे। इसी बीच राहुल गंगा के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगा, जिसे बचाने का प्रयास अनेक व नितिन ने किया, लेकिन वे दोनों भी डूबने लगे। हालांकि अनेक खुद निकलने में कामयाब हो गया। वहीं नितिन को साथ में नहा रहे उसके चाचा सोहनपाल ने बचा लिया, लेकिन राहुल डूब गया है।
यह भी पढ़ें

Video: भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर, मौके पर मची चीख-पुकार

सूचना के बाद से पुलिस व नगर पालिका तथा तहसील प्रशासन स्थानीय नाविकों व मोटरवोट की मदद से राहुल को गंगा में तलाश कर रही है। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। राहुल के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गर्इ है। प्रभारी तहसीलदार विपिन मोरल व प्रभारी निरीक्षक जेके सिंह गंगा रेस्क्यू अभियान में लगे हुए हैं और गोताखोरों की मदद से युवक को ढूंढा जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि अनूपशहर स्थित गंगा में आए दिन लोगों के डूबने के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन यहां कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो