scriptVIDEO: लोकसभा चुनाव के दौरान पकड़े इतनी भारी मात्रा में अवैध हथियार, एक साथ इतने हथियार देख कर होश उड़ जाएंगे आपके | 405 illegal weapons caught by police during Lok Sabha elections in bul | Patrika News

VIDEO: लोकसभा चुनाव के दौरान पकड़े इतनी भारी मात्रा में अवैध हथियार, एक साथ इतने हथियार देख कर होश उड़ जाएंगे आपके

locationबुलंदशहरPublished: Apr 15, 2019 04:01:56 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

आचार संहिता लागू होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस
बुलंदशहर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
35 दिनों में 405 अवैध हथियार बरामद

bulnadsher

लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस ने पकड़े 405 अवैध हथियार, एक साथ इतने हथियार देख कर होश उड़ जाएंगे आपके

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता लागू होते ही पुलिस अपराधियों पर कड़ी नजर बनाए हुए है। भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पुलिस ने पिछले 35 दिनों में 405 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 405 अवैध हथियार जिसमें तमंचे पिस्टल बंदूक आदि शामिल है, बरामद किया है।
ये भी पढ़ें : रिपोर्ट में हुआ खुलासा, सरकार का हर घर में शौचालय अभियान कितना हुआ कारगर, देखें पूरी खबर

यह अवैध हथियारों का जखीरा और मंडी पुलिस के जांबाज सिपाही दिखा रहे हैं कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान इन हथियारों को शातिर अभियुक्तों से बरामद किया है। पुलिस का मकसद है कि क्षेत्र में निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव संपन्न कराया जाए। जिसके लिए जरूरी है कि कोई भी व्यक्ति किसी को भी हथियार के बल पर न धमका सके। इसीलिए पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में यह नतीजा सामने आया। पुलिस ने जब इन हथियारों को दिखाया तो सभी दंग रह गये। एसएसपी का कहना है की यह कार्रवाई जारी रहेेेगी।
इस मामले में बुलंदशर एसएसपी एन कोलांची ने बताया कि जबसे आचार संहिता लगी है। इसके साथ ही सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है किसी भी तरह की कोई चूक ना हो। इसी के चलते चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और जो अवैध रूप से घूमते थे या फैक्ट्री चलती थी उस पर छापे मार कार्रवाई के आदेश दिए थे। जिसमें 405 तमंचे 739 कारतूस बरामद किए हैं एक बड़ी सफलता पुलिस को मिली है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो