script65 वर्षीय बुजुर्ग पड़ोसी ने 6 माह तक किया 18 वर्षीय युवती का बलात्कार, ऐसे खुला राज | 65 year old elder neighbor rapes young 18 year old girl for six months | Patrika News

65 वर्षीय बुजुर्ग पड़ोसी ने 6 माह तक किया 18 वर्षीय युवती का बलात्कार, ऐसे खुला राज

locationबुलंदशहरPublished: Apr 27, 2019 11:12:45 am

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
पैसों का लालच देकर युवती से 6 माह तक बलात्कार
युवती के गर्भवती होने पर खुला राज, आरोपी फरार

rape victim

65 वर्षीय बुजुर्ग पड़ोसी ने 6 माह तक किया 18 वर्षीय युवती का बलात्कार, ऐसे खुला राज

बुलंदशहर. थाना डिबाई क्षेत्र में एक 18 वर्षीय युवती के साथ 65 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा 6 महीने तक बलात्कार का शर्मनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पड़ाेसी बुजुर्ग युवती को पैसों का लालच देकर लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। जब युवती गर्भवती हुई तो परिजनों को बुजुर्ग की इस करतूत का पता चला। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

इस बहादुर युवती ने दिखाई ऐसी दिलेरी, मोबाइल छीनकर भाग रहे लुटेरे को पहुंचाया अस्पताल

दरअसल, यह मामला बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। परिजनों ने बताया कि गांव में ही रहने वाला एक 65 वर्षीय बुजुर्ग उनकी 18 वर्षीय बेटी को अक्सर पैसे देता रहता था। इस पर उन्होंने कई बार बुजुर्ग को ऐसा नहीं करने की हिदायत दी, लेकिन वह नहीं माना। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मंदबुद्धि है। इसलिए उसे सही-गलत की जानकारी नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बुजुर्ग पिछले छह माह से उनकी बेटी के साथ बलात्कार जैसी शर्मनाक वारदात को अंजाम देता था। इसका पता उन्हें तब चला जब वह गर्भवती हो गई। बेटी के गर्भवती होने पर उन्होंने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि बुजुर्ग पैसों का लालच देकर खाली पड़े मकान में ले जाता है और इस तरह की गंदी हरकतें करता है।
यह भी पढ़ें

सालभर से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद कैदी की मौत

मामले का खुलासा होने के बाद परिजन बेटी को लेकर डिबाई थाना पहुंचे और 65 वर्षीय बुजुर्ग आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में एसपी देहात मनीष मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो