Bulandshahr में फिर फूटा कोरोना बम, संक्रमितों की संख्या सौ के पार

Highlights
- लैब टैक्नीशियन और मुंबई से लौटे प्रवासी मजदूर समेत 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

- रोडवेज के एक क्लर्क की पत्नी, पुत्री और मकान मालिक भी कोरोना पॉजिटिव

- कोरोना संक्रमित मिले सभी मरीज कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट

By: lokesh verma

Published: 22 May 2020, 12:14 PM IST

बुलंदशहर. जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या सैकड़ा पार करते हुए अब 102 पर पहुंच गई है। लैब टैक्नीशियन समेत 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें खुर्जा के चार, शिकारपुर का प्रवासी मजदूर और गुलावठी की एक महिला भी शामिल है। बता दें कि जिले में अब तक कुल 102 संक्रमितों में से 61 ठीक हो चुके हैं। जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है। फिलहाल 39 संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं।

यह भी पढ़ें- घरेलू हिंसा की शिकायत करना पड़ा भारी, पति ने सोशल मीडिया पर वायरल किए पत्नी के अश्लील वीडियो

जिले में कोरोना संक्रमण की चेन लगातार बढ़ती जा रही है। इसके कारण लोगों में खौफ है। गुरुवार लैब टैक्नीशियन निवासी चौक बाजार बुलंदशहर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब चौक बाजार नया हॉटस्पॉट घोषित कर रेड जोन में शामिल किया जाएगा। उधर, खुर्जा में पिछले दिनों पॉजिटिव मिले रोडवेज के एक क्लर्क की पत्नी, पुत्री और मकान मालिक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। खुर्जा में ही पिछले दिनों एक अस्पताल में पॉजिटिव मिले मरीज की पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिली है। शिकारपुर में मुंबई से आए प्रवासी मजदूर की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई है।

वहीं, गुलावठी की एक महिला जिसकी ससुराल हापुड़ में है उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला का सैंपल हापुड़ में लिया गया था। उसके आधार कार्ड पर बुलंदशहर का पता होने के कारण उसे यहां का मरीज माना गया है। डीएम रविन्द्र कुमारका कहना है कि इस केस को हापुड़ के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है। फिलहाल कोरोना संक्रमित मिले मरीजों को कोविड-19 अस्पताल चिटटा में शिफ्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- कार में मिला युवक का शव, अधिक गर्मी और शराब का सेवन मानी जा रही मौत की वजह

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned