scriptमदरसे के भीतर नौ साल के छात्र की साथी ने ईंट से पीटकर कर दी हत्या | 9 year old student murdered inside madrasa in bulandshahr | Patrika News

मदरसे के भीतर नौ साल के छात्र की साथी ने ईंट से पीटकर कर दी हत्या

locationबुलंदशहरPublished: May 29, 2022 10:31:28 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

जिले में आज रविवार को उस समय सनसनी मच गई। जब मदरसे के भीतर नौ साल के एक छात्र का खून से सना हुआ शव मिला। इसकी जानकारी कोतवाली पुलस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पाया छात्र की हत्या उसके ही साथी ने की है। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मासूम छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मदरसे के भीतर नौ साल के छात्र की साथी ने ईंट से पीटकर कर दी हत्या

मदरसे के भीतर नौ साल के छात्र की साथी ने ईंट से पीटकर कर दी हत्या

जिले में आज रविवार को सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र के बस अड्डा स्थित एक मदरसा में देर रात नौ वर्षीय छात्र की उसके साथी ने ही ईंट से पीटकर हत्या कर दी। मासूम छात्र की हत्या से सनसनी फैल गई। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम को भेज हत्यारोपित छात्र को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मदरसा संचालक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। थाना कोतवाली क्षेत्र के धमेडा अड्डा रोड स्थित एक मदरसे की छत पर नीमखेड़ा गांव के नौ साल छात्र आले हसन का खून से लथपथ शव आज रविवार को सुबह पड़ा मिला। आले हसन की हत्या मदरसे में ही पढ़ने वाले 14 साल के छात्र ने की है।
हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि वो शनिवार रात आले हसन को मदरसा की छत पर ले गया और उसके बाद उसके सिर व चेहरे पर ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात से मदरसा में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने हत्यारोपित 14 वर्षीय नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर हत्या के कारणों की पूछताछ में जुटी है। उधर मृतक छात्र के परिजनों ने रंजिश के चलते छात्र की हत्या करने का आरोप लगाया है।
एसपी सिटी एसएन तिवारी ने बताया कि मृतक मासूम और नाबालिग हत्यारोपित पड़ोसी गांव के ही रहने वाले हैं। हत्यारोपित नाबालिग छात्र से पूछताछ की जा रही है। परिजन पुरानी रंजिश को हत्या का कारण बता रहे। मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो