scriptदोस्त ने दोस्त को चाकू से गोदकर की हत्या, सच्चाई जानकर दोस्ती से उठ जाएगा विश्वास, देखें VIDEO | A friend killed his friend in Bulandshahar | Patrika News

दोस्त ने दोस्त को चाकू से गोदकर की हत्या, सच्चाई जानकर दोस्ती से उठ जाएगा विश्वास, देखें VIDEO

locationबुलंदशहरPublished: Aug 17, 2019 08:25:36 pm

Submitted by:

Iftekhar

अकरम को घर से बुलाकर ले गया था एक दोस्त
घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत
आम के बाग में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Bulandshahar

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में बीती रात कोतवाली नगर क्षेत्र में घर से बुलाकर एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और शव को एक बाग में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुलंदशहर के कोतवाली नगर मिर्जापुर में बीती रात अकरम का दोस्त उसे बुलाने आया और अपने साथ ले गया। काफी देर तक जब अकरम घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसको तलाशना शुरू किया। तलाशने पर भी अकरम नहीं मिला तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सूचना पर युवक को इधर-उधर तलाश करना शुरू किया तो इसी बीच सूचना मिली कि आम के बाद में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो शव अकरम का निकला। इसक बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे क्या कारण है और कौन उसको ले गया था। इसकी विवेचना की जा रही है, जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा कि उसकी हत्या किसने और क्यों की है। फिलहाल, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है ।

मृतक अकरम के परिजन रफीक ने बताया कि उसका दोस्त घर से ले गया था और उसके बाद रात को यह घर नहीं आया। काफी ढूंढा उसके बाद भी जब नहीं मिला तो पुलिस को हमने सूचना दे दी थी। मगर पुलिस को भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इसी बीच शनिवार की सुबह आम के बाग में शव पड़ा मिला। गांव का रहने वाला युवक दिवाकर उसे ले गया था और उसी ने उसकी हत्या की है। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया है कि हत्या का मामला सामने आया है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो