scriptयूपी के इस शहर में लिंचिंग ने फिर ले ली एक शख्स की जान, बहुत ही खौफनाक है वीडियो | A man killed in mob lynching at Bulandshar | Patrika News

यूपी के इस शहर में लिंचिंग ने फिर ले ली एक शख्स की जान, बहुत ही खौफनाक है वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Nov 19, 2018 03:37:46 pm

Submitted by:

Iftekhar

बुलंदशहर मेें गांव के लोगों ने चोर समझकर एक शख्स की कर दी बेदम पिटाई, इलाज के दौरान मौत

Mob lynching

यूपी के इस शहर में लिंचिंग ने फिर ले ली एक शख्स की जान, बहुत ही खौफनाक है वीडियो

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में लिंचिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। हालात ये है कि लोग छोटी-छोटी घटनाओं में कानून हाथ में लेने से नहीं डरते हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के अनुपशहर का है। यहां गांव वालों की भीड़ ने एक शख्स को सिर्फ चोर होने की शक में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पीड़ित के परिजनों के हंगामे के बाद अब पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

मां-बाप ने कोख में ही कर दिया अपनी बेटी का सौदा, फिर हुआ ऐसा कि सिर पकड़कर रोने लगे

छोटे नाम का एक शख्स दिल्ली से आनुपशहर के गांव मऊ में अपने साडू के यहां जागरण में आया हुआ था। इसी दौरान छोटे को शनिवार की देर शाम मिर्गी का दौरा पड़ गया। इसके बाद वह भटककर पड़ोस के गांव सेजपुर पहुंच गया। लेकिन गांव में लोगों की उग्र भीड़ ने चोर समझकर उसकी बेदम पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने पीड़ित को पुलिस को सौंप दिया।

केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह और योगी के मंत्री अतुल गर्ग के सामने भाजपाइयों ने कानून को दिखाया ठेंगा
इसके बाद लोगों ने छोटे को पुलिस को सौंप दिया। सुबह अचानक जब पीड़ित छोटे की हालत बिगड़ गई तो पुलिस ने छोटे को परिजनों को बुलाया और उसको उनके हवाले कर दिया। इसके बाद परिजन पीड़ित छोटे को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। इस पर घटना से गुस्साए परिजनों ने थाने के बाहर शव रखकर हंगामा किया। मृतक के भाई गुड्डू ने बताया कि हम दिल्ली से अनूपशहर जागरण में आए थे। उसी दौरान रात को छोटे की तबीयत खराब हो गई और वह दूसरे गांव में पहुंच गया। जहां लोगों की भीड़ ने चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी। मगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। अब हमने तहरीर दे दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है। अनुपशहर के थाना प्रभारी अखिलेश गौड़ ने बताया कि मामले को गंभीरता देखते हुए पुलिस ने दो को नामजद करते हुए ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो