पति से विवाद के बाद मां ने पेट्रोल डालकर मासूम बच्चियों को जलाया

  • दोनों बच्चियों को गंभीर हालत में कराया गया अस्पताल भर्ती
  • दिल दहला देने वाली घटना की आराेपी महिला हिरासत में

By: shivmani tyagi

Updated: 10 Jan 2021, 09:55 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर ( bulandshar ) यह घटना आपके राैंगटे खड़े कर देगी। बिजनौर के अगौता थाना क्षेत्र में एक महिला ने पति से विवाद के बाद अपनी दो मासूम बेटियों को आग लगा दी। पेट्रोल डालकर दोनों अबोध बच्चियों को जला दिया. गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार ने दाेगुना किया मनरेगा का बजट, अब हाथ काे मिलेगा काम

यह घटना अगौता थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया में हुई. पुलिस ने आरोपी महिला ( माँ ) को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि महिला का पति गांव गढ़िया के रहने वाला मुकेश लोधी बेलदारी का काम करता है।शनिवार को खाना बनाने के दौरान पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पति ने पत्नी की पिटाई कर दी और पति कि इस कृत्य से गुस्साई महिला ने अपनी तीन वर्षीय बेटी यशोदा और 6 माह की बच्ची भूमिका को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: भाई से दुश्मनी का बदला लेने को बुआ ने किया 10 साल के मासूम भतीजे को अगवा

दोनों बच्ची जलने पर चिल्लाई तो हड़कंप मच गया। चींखने की आवाजें सुनकर पड़ाेसी और ग्रामीण इकट्ठा हाे गए। किसी तरह आग को बुझाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद आनन-फानन में दोनों बच्चियों को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों के अनुसार एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। अगौता इंस्पेक्टर ध्रुव भूषण दुबे ( bulandshar police ) ने बताया कि घटना के बाद महिला को हिरासत में लिया गया है. पूरी घटना की जांच की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned