scriptVIDEO: संभल में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, बुलंदशहर में ताबड़तोड़ दो मुठभेड़ में बदमाशों को किया पस्त | After the murder of policeman in Sambhal, arrested two crooks in bulan | Patrika News

VIDEO: संभल में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, बुलंदशहर में ताबड़तोड़ दो मुठभेड़ में बदमाशों को किया पस्त

locationबुलंदशहरPublished: Jul 19, 2019 10:54:33 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ मुठभेड़
दो मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को घायल कर किया गिरफ्तार
दोनों बदमाशों के उपर 25 हजार का इनाम

 

Bulandshahr

संभल में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, बुलंदशहर में ताबड़तोड़ दो मुठभेड़ में बदमाशों को किया पस्त

बुलंदशहर। यूपी पुलिस की सख्ती के बावजूद संभल में पुलिसकर्मियों की हत्याकर तीन कैदियों को भगाने का मामला सामने आने के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच एक बार फिर बदमाशों की धर-पकड़ को लेकर यूपी पुलिस सक्रिय हो गई है। इसी के तहत बुलंदशहर में बदमाशों और पुलिस के बीच ताबातोड़ दो मुठभेड़ हुए, जिसमें 25000 के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल पहली मुठभेड़ शिकारपुर के पहासू रोड पर हुई, जहां पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की पहासू में हुई लूट का वांछित अपराधी भागने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने चारों तरफ चेकिंग शुरू कर दी और जैसे ही एक मोटरसाइकिल पर 2 लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा। लेकिन तभी बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और उसका दूसरा साथ ही अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। हालांकि फरार बदमाश की पुलिस ने काफी तलाश की लेकिन वह भाग गया। वहीं पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल एक तमंचा 315 बोर और चार जिंदा कारतूस बरामद की है। पकड़े गए बदमाश का नाम आरिफ है, जो बुलंदशहर के पहासू का ही रहने वाला बताया गया है।
ये भी पढ़ें: Breaking: हिंडन एयरबेस में हुआ कुछ ऐसा कि सुरक्षा एजेंसियां भी हुईं अलर्ट

दूसरी मुठभेड़ कोतवाली देहात के फ्लाईओवर के पास हुई, जिसमें बुलंदशहर के शिकारपुर में हुई लूट के मामले में वांछित चल रहे लोकेश भाटी को पुलिस ने घेराबंदी के बाद हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोकेश भाटी ने भी पुलिस पर फायर कर की। जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली लोकेश भाटी के पैर में जा लगी। पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा चोरी की मोटरसाइकिल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए लोकेश भाटी के ऊपर 25000 का इनाम था और लोकेश भाटी ग्राम दरियापुर शिकारपुर का रहने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो