scriptबुलंदशहर पहुंचे अजित सिंह ने कहा ‘सुनियाेजित’ था हाथरस में जयंत पर लाठीचार्ज | Ajit Singh said he had planned lathi charge on Jayant in Hathras | Patrika News

बुलंदशहर पहुंचे अजित सिंह ने कहा ‘सुनियाेजित’ था हाथरस में जयंत पर लाठीचार्ज

locationबुलंदशहरPublished: Oct 18, 2020 09:56:50 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

अजित सिंह ने किया लाठी का बदला वाेट से लेने का आह्वान
मंच पर बसपा के लिए दिखी नरमी और कांग्रेस के प्रति गर्मी

bulandshar.jpg

बुलंदशहर के नुमाइश कैंप मैदान में आयाेजित चुनावी सभा काे संबाेधित करते रालाेदद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित सिंह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, बुलंदशहर। ‘हाथरस में जयंत पर लाठी चार्ज सुनियोजित था’ यह बात रालाेद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाैधरी अजित सिंह ( RLD Chief Ajit Singh ) ने कही है। वह बुलंदशहर ( bulandshar ) में चुनावी सभा काे संबाेधित कर रहे थे। इस दाैरान उन्हाेंने साफ शब्दों में कह दिया कि जयंत पर लाठीचार्ज एक सुनियाेजित प्लान के तहत किया गया था।
यह भी पढ़ें

अब थानों से गुम नहीं हाेंगे शिकायती पत्र, थाने आने वाले हर फरियादी काे मिलेगी रिसीविंग, जानिए नया नियम

यह कहते हुए उन्हाेंने बुलंदशहर के लाेगाें से वाेट मांगी और जनसभा में पहुंचे लाेगाें से जयंत पर पड़ी लाठियों काे बदला वाेट की चाेट से लेने का आह्वान किया। उन्हाेंने कहा कि आगामी चुनाव में रालाेद-सपा के उम्मीदवार काे वाेट देकर इस लाठी चार्ज का बदला भाजपा सरकार से लेना है। इसी जनसभा के मंच से बाेलते हुए सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भी योगी सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी करते हुए भविष्यवाणी कर दी कि प्रदेश में 2022 में सपा और रालाेद की सरकार बनेगी।
यह भी पढ़ें

यूपी के मेरठ में बीजेपी का झंडा लगी कार में छात्रा से दुष्कर्म, हालत गंभीर

दरअसल बुलंदशहर की सदर सीट पर उप चुनाव हाे रहा है। इस उप चुनाव में रालाेद-सपा के गठबंधन से प्रवीण सिंह चुनावी मैदान में हैं। चुनावी प्रचार के क्रम में ही बुलंदशहर के नुमाइश कैंप मैदान में चुनावी सभा बुलाई गई थी। इस चुनावी सभी में अजित सिंह बताैर मुख्य अतिथि और सपा सांसद धर्मेंद्र सिंह यादव बताैर विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

Noida कपड़े में लिपटा मिला नवजात शिशु, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर

जनसभा काे संबाेधित करते हुए अजित सिंह ने कहा कि वह पिछले 30 सालों से जनता के बीच हैं। उन्हाेंने किसानाें की नब्ज भी टटाेलने की काेशिश भी की और किसानाें काे यह जताया कि वही किसानाें के सच्चे हमदर्द हैं। इस जनसभा में बाेलने वाले रालाेद और सपा के नेता बसपा के प्रति नरम ही दिखे जबकि कांग्रेस के खिलाफ खूब हल्ला बाेला। जनसभा के खत्म हाेने पर अजित सिंह ने समर्थकाें से हल्ला मचाते हुए घर लाैटने की बात भी कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो