script

Panipat Movie के विरोध में उतरे जाट समाज ने किया बड़ा ऐलान, फिल्म के निर्देशक को दी चेतावनी, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Dec 10, 2019 01:02:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-6 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई फिल्म पानीपत (Panipat full Movie) का विरोध दर्ज कराया है
-सोमवार को Akhil Bhartiya Jaat Mahasabha ने उपजिलाधिकारी खुर्जा द्वारा ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराया
-जाट महासभा के प्रदेश सचिव ने बताया कि इस फ़िल्म में Maharaja Surajmal का किरदार तोड़-मरोड़कर पेश किया है

screenshot_from_2019-12-10_12-52-39.jpg
बुलंदशहर। जनपद के खुर्जा में अखिल भारतीय जाट महासभा ने 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई फिल्म पानीपत (Panipat full Movie) का विरोध दर्ज कराया है। सोमवार को अखिल भारतीय जाट महासभा (Akhil Bhartiya Jaat Mahasabha) के बैनर तले सैकड़ों युवा खुर्जा तहसील में पहुंचे और राष्ट्रपति के लिए उपजिलाधिकारी खुर्जा द्वारा ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराया। जाट महासभा के प्रदेश सचिव चौधरी अरब सिंह ने बताया कि इस फ़िल्म में महाराजा सूरजमल (Maharaja Surajmal) का किरदार तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। जबकि असलियत वे एक महान योद्धा के रूप में अपनी पहचान बनाए हुए थे।
यह भी पढ़ें

Jaya Prada ने कहा- दुष्कर्मियों को या तो फांसी की सजा दी जाए या मुठभेड़ में मार दिया जाए

उन्होंने बताया कि महाराजा सूरजमल ने करीब 80 से ज्यादा लड़ाइयां जीती हैं। यह सिर्फ शहीद महाराजा सूरजमल का अपमान नहीं बल्कि उस दौरान युद्ध में शहीद हुए 7 लाख से अधिक अमर शहीद स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है। जिस पर देश के नागरिकों को सख्त ऐतराज है। नाराजगी व्यक्त करते हुए चौधरी अरब सिंह ने बताया कि यदि इस फिल्म पर रोक नहीं लगाई जाती है। तो संपूर्ण भारत में जाट समाज के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा ।
यह भी पढ़ें

साॅल्वर से दिलाई थी लिखित परीक्षा, फिजिकल में खुद पहुंचने पर पकड़ा गया मुन्ना भाई, देखें वीडियो

गौरतलब है कि 6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म पानीपत हिस्टोरिकल ड्रामा मूवी है। ये फिल्म आशुतोष ग्वारिकर के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म के डायलॉग अशोक चक्रधर द्वारा लिखे गए हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। सौ करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक करीब 40 करोड़ तक कि कमाई कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो