scriptकठुआ के बाद अब बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप | allegation of rape of eight year old girl in bulandshahr | Patrika News

कठुआ के बाद अब बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप

locationबुलंदशहरPublished: Apr 16, 2018 05:45:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

घर से निकली आठ साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप परिजनों ने लगाया है।

child
बुलंदशहर। कठुआ में आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला जहां पूरे देश में चर्चा का विषय बना है। वहीं अब बुलन्दशहर में भी अज्ञात दरिंदे शायद ऐसी ही घटना दोहराना चाहते थे। दरअसल, बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाले आठ साल की मासूम घर से बाहर निकली तो अज्ञात युवक ने 14 तारीख को अपरहण कर लिया। आरोप है कि बच्ची को नशीला पदार्थ दिया गया और जब बच्ची होश में आई तो उसने कमरे बंद आरोपी को सोता देख हिम्मत दिखाई और कमरे का दरवाजा खोलकर आरोपी के चुंगल से भाग निकली।
यह भी पढ़ें

इन चीजों का शौकीन है कठुआ में मासूम से दुष्कर्म का आरोपित, इस शहर के हुआ था गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बच्ची 14 अप्रैल को घर से पड़ोस में रहने वाली दोस्त के घर के निकली थी, लेकिन बच्ची का घर से कुछ दूर ही अज्ञात युवक ने अपरहण कर लिया। जिसकी परिजनों ने नगर कोतवाली में गुमशदगी भी दर्ज कराई थी। लेकिन बुलन्दशहर पुलिस और परिजनों के उस वक्त होश उड़ गए जब बच्ची नशे की हालत में गली के पास मिली। राहगीरों सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की मानें तो अज्ञात आरोपी ने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।
पत्रिका टीवी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश बुलेटिन देखने के लिए क्लिक करें

मासूम बच्ची ने बताया कि उसे नशीला पदार्थ दिया था और जब 48 घंचे के बाद उसे होश आया तो उसने खुद को एक बंद कमरे में पाया। उसने कमरे में आरोपी भी सोता देखा और हिम्मत दिखाकर दरवाजा खोलकर आरोपी के चुंगल से भाग निकली।
बुलन्दशहर पुलिस के एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने बताया कि मासूम के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट जल्द आ जाएगी। पुलिस के हाथ आरोपी के बहुत नजदीक हैं और आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो