scriptएम्बुलेंस नहीं पहुंची तो बीमार भाभी को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा देवर, देखें वीडियो- | Ambulance did not arrive he took his sick woman to the hospital | Patrika News

एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो बीमार भाभी को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा देवर, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 18, 2019 02:10:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले के खुर्जा स्थित सूरजमल जटिया अस्पताल का मामला
सूरजमल जटिया सीएचसी में भगवान भरोसे चल रही एम्बुलेंस
एक बार फिर खुली जिले की स्वास्थ्य सेवाओं की पोल

bulandshahr

एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो बीमार भाभी को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा देवर, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. जिले में एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं, जिसने बुलंदशहर की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर किए जाने वाले सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह एंबुलेंस में धक्का लगाया जा रहा है। जबकि दूसरी तस्वीर में मरीज को ठेले पर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। ये दोनों तस्वीरें बुलंदशहर के खुर्जा स्थित सूरजमल जटिया सीएचसी की हैं।
यह भी पढ़ें

जंगल से आ रही थीं ऐसी आवाजें, मौके पर पहुंचे सैकड़ों लोग नजारा देख रह गए हैरान

बता दें कि बुलंदशहर जिले के खुर्जा स्थित सूरजमल जटिया अस्पताल से पहली बार इस तरह की तस्वीरें सामने नहीं आर्इ हैं। इस अस्पताल से आए दिन इसी तरह का नजारा देखने को मिलता है। यह तब है जब अधिकारियों की ओर से निरीक्षण किए जाते रहे हैं आैर डॉक्टरों को तमाम तरह की नसीहतें दी जा रही हैं, लेकिन धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर हैं कि सुधरने को तैयार नहीं हैं। खैर अब देखने वाली बात ये होगी कि इन तस्वीरों को देखने के बाद बुलंदशहर जिला प्रशासन इन पर किस तरह का संज्ञान लेता है और कब तक स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में सुधार देखने को मिलता है।
यह भी पढ़ें

Video: देखिये, कैसे बीच बाजार लाखों रुपये से भरा थैला लेकर रफूचक्कर हुए दो युवक

दरअसल, खुर्जा नगर के मदार दरवाजा निवासी रामश्री पत्नी दौलत सैनी के सिर में चोट लग गई थी। महिला मरीज के देवर बबली सैनी ने बताया कि हमने एम्बुलेंस को फोन किया था, लेकिन काफी देर तक भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो उन्होंने मरीज को ठेले पर लिटाकर ही बिना देर किए अस्पताल ले जाना उचित समझा। उनका आरोप है कि अस्पताल में गरीबों की कोर्इ सुनवार्इ नहीं हाेती है आैर न ही ठीक ढंग से इलाज मिलता है, लेकिन इस अस्पताल में उपचार कराना उनकी मजबूरी है। जब इस मामले को लेकर हमने स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारियों से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हां इतना जरूर कहा कि वह अपने स्तर पर मामले को चेक कराएंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो