scriptबुलंदशहर में एक और वारदात छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने खाया जहर हालत गंभीर | Another incident in Bulandshahr, molested teenager consumed poison | Patrika News

बुलंदशहर में एक और वारदात छेड़छाड़ से तंग किशोरी ने खाया जहर हालत गंभीर

locationबुलंदशहरPublished: Nov 20, 2020 07:02:37 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बुलंदशहर में महिला अपराध की यह तीसरी घटना
महिला अपराध पर ही सीओ हो चुके हैं निलंबित

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बुलंदशहर. अनूप शहर में एलएलबी की गैंगरेप पीड़िता छात्रा के आत्महत्या करने और जहांगीराबाद में रेप पीड़ित दलित किशोरी के जिंदा जलने की घटना के बाद अब बुलंदशहर में महिला अपराध की तीसरी घटना सामने आई है। अब गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव में मनचलों से परेशान नाबालिक किशोरी ने जहर खा लिया।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन ! 25 से 30 नवंबर तक इन जिलों की सीमाएं रहेंगी सील, रहेंगे लॉक डाउन जैसे हालात

किशोरी के आत्महत्या के प्रयास की घटना का जब पता चला तो परिवार के लोग आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। इस घटना के बाद किशोरी के परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। दोनों युवकों पर छेड़छाड़ करने के आरोप हैं। पुलिस ने आरोपों के आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि नाबालिग किशोरी अपने घर में अकेली थी और इसी बीच दोनों युवक घर में घुस आए और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे।
यह भी पढ़ें

पुलिस को चकमा देकर बाजार में दुकान चला ऱहा था 50 हजार का इनामी, ऐसे चढ़ा हत्थे

दोनों युवकों के इस दुस्साहस से क्षुब्ध होकर किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन इससे पहले ही परिजन घर पहुंच गए और उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल पहुंचकर पुलिस क्षेत्राधिकारी नम्रता श्रीवास्तव और तहसीलदार संजय सिंह ने किशोरी के बयान लिए हैं आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गुलावठी थाना प्रभारी सचिन मलिक का कहना है कि, किशोरी के परिजनों की ओर से आई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो