scriptअयोध्या फैसले से पहले मस्जिदों से की गई ऐसी अपील, लोग करने लगे तारीफ, देखें वीडियो | appeal from masjid about ayodhya verdict | Patrika News

अयोध्या फैसले से पहले मस्जिदों से की गई ऐसी अपील, लोग करने लगे तारीफ, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Nov 08, 2019 06:09:28 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-शुक्रवार को बुलंदशहर में जुम्मे की नवाज के दौरान मस्जिदों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की गई
-साथ ही सोशल मीडिया पर किसी तरह की टिप्पणी व जश्न न मनाने की भी अपील की गई
-जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने भी एक मस्जिद में जाकर लोगों से अपील की

screenshot_from_2019-11-08_17-54-38.jpg
बुलंदशहर। अयोध्या फैसले को लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को बुलंदशहर में जुम्मे की नवाज के दौरान मस्जिदों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की गई। साथ ही सोशल मीडिया पर किसी तरह की टिप्पणी व जश्न न मनाने की भी अपील की गई। साथ ही जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने भी एक मस्जिद में जाकर लोगों से अपील की।
यह भी पढ़ें

दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल को लेकर कही ऐसी बात, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें वीडियो

दरअसल, कोतवाली सिटी क्षेत्र के काले आम चौराहे पर जुम्मे की नमाज के दौरान मोहम्मद आरिफ मस्जिद के इमाम ने जुम्मे की नमाज के बाद लोगों से अपील की कि किसी के भी पक्ष में फैसला आए। लोग बम- पटाखे ना छोड़ें। लोग शांति व्यवस्था बनाए रखें। साथ ही नगर के ऊपर कोर्ट बड़ी जामा मस्जिद के शहर इमाम मौलाना ने भी लोगों से अपील की और कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है। सब लोग विशेष ध्यान दें कि किसी भी तरह की कोई टिप्पणी ना करें। जिससे कोई झगड़ा ना हो पाए।
यह भी पढ़ें

मायावती ने मेरठ महापौर को पति योगेश वर्मा सहित पार्टी से निकाला, कभी बसपा में हुआ करते थे खास

उधर जिलाधिकारी ने अनूपशहर मेन बाजार के मस्जिद में जाकर सभी लोगों से अपील की और कहा कि कोई भी लोग किसी भी पक्ष में फैसला आने पर इसका विरोध या जश्न ना मनाएं। सब लोग शांतिपूर्ण तरीके से रहें। नमाज पढ़कर आए नमाजियों ने भी मौलाना की एलान का स्वागत किया और कहा कि वह लोग शांति व्यवस्था बनाए रखेंगे और अपने बच्चों से भी अपील करेंगे वह भी किसी तरह की कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें और ना आतिशबाजी करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो