scriptगंगा यात्रा की तैयारियों में जुटा प्रशासन, योगी के मंत्री ने खुद संभाला मोर्चा, देखें वीडियो | ashok katariya visit to check preparations of ganga yatra | Patrika News

गंगा यात्रा की तैयारियों में जुटा प्रशासन, योगी के मंत्री ने खुद संभाला मोर्चा, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jan 23, 2020 04:56:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-28 जनवरी को बुलंदशहर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी
-जिसको लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है
-साथ ही बीजेपी के नेता भी बुलंदशहर पहुंच रहे हैं

screenshot_from_2020-01-23_16-49-48.jpg
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से 27 जनवरी को गंगा यात्रा शुरू होगी। वहीं ये यात्रा 28 जनवरी को बुलंदशहर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी। जिसको लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। साथ ही बीजेपी के नेता भी बुलंदशहर पहुंच रहे हैं। गंगा यात्रा की तैयारी को लेकर गुरुवार को प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया अधिकारियों के साथ नरोरा राजघाट अनूपशहर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया।
यह भी पढ़ें

Netaji Subhas Chandra Bose की जयंती पर बोले बच्चे- देश की रक्षा हम करेंगे

दरअसल, योगी सरकार द्वारा सभी प्रभारी मंत्री को बुलंदशहर की जिम्मेदारी दी गई है। प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने नरोरा राजघाट अनूपशहर गंगा घाटों का जायजा लिया और साथ ही अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक गंगा यात्रा को लेकर की।
यह भी पढ़ें

‘राष्ट्रपति जी, अधिकारी नहीं कर रहे मदद, हमें इच्छा इच्छामृत्यु दे दो’

इस मामले में प्रभारी मंत्री अशोक कटियार ने बताया कि मैंने अनूपशहर नरोरा राजघाट गंगा घाट का निरीक्षण किया है और जो मुझे छोटी मोटी कमी मिली हैं, वह मैंने प्रशासन को बताई हैं। सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि गंगा यात्रा के दौरान कोई भी कमी किसी भी तरह की ना हो और जिले के आला अधिकारी इसमें लगे हुए हैं। लगभग पूरी तैयारी कर ली गई है। शाम को एक समीक्षा बैठक है। उसमें अधिकारियों से जानकारी ली जाएगी और भव्य स्वागत गंगा यात्रा में किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो