गोकशी के वांछित के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही का मोबाइल भी लूटा

Highlights
-पुलिस फोर्स पहुंचने पर फरार हुए आरोपी
-9 नामजद और 6 अज्ञातों पर मुक़दमा दर्ज
-पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

By: Rahul Chauhan

Updated: 23 Aug 2020, 03:00 PM IST

बुलंदशहर। जनपद के गुलावठी मोहल्ला पीर खां में वांछित आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया। जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं आरोपितों ने एक सिपाही का मोबाइल फोन भी लूट लिया। जिसके बाद पुलिस ने 9 लोगों को नामजद करते हुए करीब आधा दर्जन अज्ञात लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को गोकशी के मामले में वांछित चल रहे असलम के घर दबिश डालने के लिए उपनिरीक्षक राजीव कौशिक के साथ कांस्टेबल पंकज कुमार और मोहम्मद नाजिम मोहल्ला पीर खां में गए थे। टीम के पहुंचते ही आरोपित असलम के परिजनों तथा अन्य अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों धारदार हथियारों से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। जिसमें दो सिपाही भी घायल हो गए। हमलावरों ने सिपाही पंकज कुमार का मोबाइल भी लूट लिया।

उधर, मामले की सूचना पर ज़िला पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची। हालांकि तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। उपनिरीक्षक राजीव कौशिक ने थाने में असलम पुत्र मीर शाह, मोबिना पत्नी असलम, सलीम पुत्र मीर शाह, आबिद, आशिक, सोनू, फरमान, सलमान निवासी मोहल्ला पीर खां के आलावा छह अज्ञात लोगों के खिलाफ एक लाठी डंडे और धारदार हथियारों से जान से मारने की नियत से पुलिस पुलिस टीम पर हमला करने, गाली गलौज करने, मोबाइल लूटने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में विभिनन धाराओं में मुकदमा कायम कराया है।

मामले में एसएसआई लोकेंद्र पाल सिंह का कहना है कि फ़िलहाल आरोपित फरार चल रहे हैं। जिनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned