scriptVideo: रेप का विरोध करने पर नाबालिग को जलाया, पीड़ि‍ता के मुंह से सुनिए रूह कंपा देने वाला मंजर | attempt to rape and murder of girl in bulandshahar | Patrika News

Video: रेप का विरोध करने पर नाबालिग को जलाया, पीड़ि‍ता के मुंह से सुनिए रूह कंपा देने वाला मंजर

locationबुलंदशहरPublished: Mar 25, 2019 11:32:09 am

Submitted by:

sharad asthana

– बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में युवक ने दिया वारदात को अंजाम
– दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल में भर्ती है पीड़ि‍ता
– नाबालिग का परिवार किसी काम से गया हुआ था बाहर

Bulandshahar

Video: रेप का विरोध करने पर नाबालिग को जलाया, पीड़ि‍ता के मुंह से सुनिए रूह कंपा देने वाला मंजर

बुलंदशहर। जनपद में एक बार फिर दरिंदगी का मामला सामने आया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में हैवान बने युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। दरिंदे ने पहले तो घर में अकेली मकान मालिक की नाबालिग बेटी से बलात्‍कार को कोशिश की। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो दरिंदे ने उसे जला दिया। पीड़ि‍ता को दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

नामांकन के आखिरी दिन इस बसपा नेता को गोलियाें से भूना

दिल्‍ली से महज 80 किलोमीटर दूर है बुलंदशहर

देश की राजधानी दिल्ली से महज 80 किलोमीटर दूर बसे दिल्ली-एनसीआर के हिस्सा कहे जाने वाले बुलंदशहर में शनिवार रात को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई। शनिवार रात को नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग का परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था। पीड़िता अपने मासूम भाई-बहन के साथ घर में अकेली थी। उसके घर में एक किरायेदार महिला भी रहती है, जिसके भाई आमिर का पीड़ि‍ता के घर पर आना-जाना था।
यह भी पढ़ें

3 बच्चों की मां ने घर से भागकर ननद के साथ रचाई शादी, घरवालों के सामने खड़ी हो गई एक और परेशानी

आरोपी को लिया गया हिरासत में

शनिवार रात को आरोपी आमिर ने पीड़ि‍ता का दरवाज़ा खुलवाया और घर में घुस गया। आरोपी ने नाबालिग से रेप का प्रयास किया। जब पीड़ि‍ता ने इसका विरोध किया तो आमिर ने केरोसिन डालकर नागालिग को आग लगा दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। पीड़िता को चींख-पुकार सुनकर मौके पर जमा हुए लोगों ने आनन-फानन में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल नाबालिग का दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव का कहना है क‍ि पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी देर से दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसको हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो