scriptडकैती डालने पहुंचे आधा दर्जन बदमाश, व्यापारी की सूझबूझ से फायरिंग करते हुए उल्टे पैर भागे, देखें Vodeo | Attempt to robbery at the Saria Traders shop in Anoopshahr | Patrika News

डकैती डालने पहुंचे आधा दर्जन बदमाश, व्यापारी की सूझबूझ से फायरिंग करते हुए उल्टे पैर भागे, देखें Vodeo

locationबुलंदशहरPublished: Dec 05, 2019 11:50:57 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बुलंदशहर जिले के थाना अनूपशहर स्थित मलकपुर रोड की घटना- अन्य व्यापारियों को अपनी तरफ आता देख फायरिंग करते हुए फरार हुए आरोपी- व्यापारी की तहरीर पर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. यूपी पुलिस लगातार एनकाउंटर कर बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रही है, लेकिन इसके बावजूद प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के अनूपशहर का है। जहां एक सरिया व्यापारी के यहां दो बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने डकैती डालने का प्रयास किया। व्यापारी के शोर मचाने पर अन्य लोगों को अपनी तरफ आता देख बदमाश व्यापारी पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल के साथ बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी है। फिलहाल पुलिस व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

दो रोडवेज बसों में आमने-सामने की भिड़ंत, शीशे तोड़कर निकाले गए घायल यात्री, देखें वीडियो-

दरअसल, यह मामला बुलंदशहर जिले के थाना अनूपशहर स्थित मलकपुर रोड का है। जहां सरिया व्यापारी अखिलेश की दुकान है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम दो बाइक पर सवार होकर छह लोग अखिलेश की दुकान पर पहुंचे। पहले उन्होंने दुकान की रेकी की इसके बाद उन्होंने व्यापारी से लोहे का रेट पूछा और उसके बाद बदमाशों ने व्यापारी पर हथियार तान दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने पहले हवाई फायरिंग की और उसके बाद व्यापारी से डकैती करने की कोशिश की।
व्यापारी के शोर मचाने पर आसपास के व्यापारी व अन्य लोग मौके पर आ गए। लोगों अपने नजदीक आता देख बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस संबंध में सीओ अनूपशहर अतुल कुमार चौबे ने बताया देर रात एक व्यापारी के यहां कुछ बदमाशों ने फायरिंग की है। व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो