scriptBahubali Guddu Pandit made indecent remarks on PM Modi and CM Yogi | बाहुबली पूर्व विधायक गुड्‌डू पंडित ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, जानें क्या कहा | Patrika News

बाहुबली पूर्व विधायक गुड्‌डू पंडित ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, जानें क्या कहा

बाहुबली पूर्व विधायक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। अभद्र टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पूर्व की है। अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में बसपा के पूर्व विधायक जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित शिरकत करने पहुंचे थे।

बुलंदशहर

Published: December 03, 2021 11:57:38 am

बुलंदशहर. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बाहुबली पूर्व विधायक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। अभद्र टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पूर्व की है। अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में बसपा के पूर्व विधायक जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित शिरकत करने पहुंचे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उस दौरान पूर्व विधायक गुड्‌डू पंडित ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। अब इस प्रकरण में अहमदगढ़ थाने में बाहुबली पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बता दें कि इससे पहले कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर उनके खिलाफ कई केस दर्ज हो चुके हैं।
guddu_pandit__1_4335510_835x547-m.jpg
दरअसल, सोशल मीडिया पर बाहुबली पूर्व विधायक गुड्‌डू पंडित का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बसपा के पूर्व विधायक जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्‌डू पंडित की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर आवास विकास प्रथम के रहने वाले गिरिराज सिंह आपत्ति जताते नजर आ रहे हैं। वहीं, बाहुबली गुड्डू पंडित गिरिराज सिंह समेत अन्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को शादी समारोह से बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें- UP Election 2022: सपा का यह बड़ा दाव बढ़ा रहा विरोधियों की मुश्किल, पूर्वांचल में कठिन हो सकती है राह

जान से मारने की धमकी

इस मामले में केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार के चेयरमैन गिरिराज सिंह ने अहमदगढ़ थाने में केस दर्ज कराया है। गिरिराज सिंह ने बताया कि 30 नवंबर को वे अहमदगढ़ के एक फॉर्म हाउस में हुए शादी समारोह में गए थे। वहां पूर्व विधायक जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित पुत्र मिश्री लाल शर्मा भी अपने कुछ समर्थकों के साथ शिरकत करने पहुंचे थे। उस दौरान पूर्व विधायक गुड्‌डू शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए बेहद अभद्र टिप्पणी की। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया और उन्हें फार्म हाउस से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी गई।
जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस संबंध में अहमद गढ़ थाना के कार्यवाहक प्रभारी सतीश चंद ने बताया कि पीड़ित गिरिराज सिंह की तहरीर पर पूर्व विधायक जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.