scriptफिल्मी स्टाइल में किसान से रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बाइक सवार बदमाश, देखें वीडियो- | Bike riders robbed a bag full of money from the farmer | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में किसान से रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बाइक सवार बदमाश, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 30, 2019 06:07:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले के अरनिया थाना क्षेत्र की घटना
कॉपरेटिव बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रहा था किसान
हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Bulandshahr

फिल्मी स्टाइल में किसान से रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बाइक सवार बदमाश, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आए दिन सरेआम लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस उन पर लगाम नहीं कस पा रही है। गुरुवार को भी बदमाश एक किसान से हजारों रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगी, जिसमें बदमाश भागते नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें

जाटलैंड के इस बड़े नेता के पास पहुंचा मोदी का फोन, कैबिनेट में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के अरनिया थाना क्षेत्र स्थित एक कॉपरेटिव बैंक से नरेश नामक किसान 47 हजार रुपये निकालकर अपने घर जा रहा था। इसी बीच पहले से ही घात लगाए दो बाइक सवार बदमाश पहुंचे और किसान को धक्का देते हुए रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए। इसके तुरंत बाद किसान ने पुलिस को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस लूट की सूचना पर चेकिंग में जुट गई। उसी दौरान एनएच-91 पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक से भाग रहे बदमाशों की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई।
यह भी पढ़ें

जंगल में पेड़ से लटका मिला युवा किसान का शव, परिवार में कोहराम, देखें वीडियो-

किसान नरेश ने बताया कि वह बैंक से 47 हजार रुपये निकालकर साइकिल से घर जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने मुझे धक्का देकर दे दिया और साइकिल पर लटके थैले छीनकर ले गए। मौके के पर पहुंचे खुर्जा सीओ राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि लूट की सूचना मिली है। सीसीटी कैमरे में बदमाश भागते नजर आ रहे हैं। जल्द से जल्द लूट का खुलासा कर दिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो