scriptइस भाजपा प्रत्याशी का 2 क्विंटल दूध से हुआ अभिषेक, लगे भोलेनाथ के जयकारे, देखें वीडियो- | BJP candidate Dr. Bhola Singh bathing with milk in bulandshahr | Patrika News

इस भाजपा प्रत्याशी का 2 क्विंटल दूध से हुआ अभिषेक, लगे भोलेनाथ के जयकारे, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: Apr 10, 2019 05:43:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. भोला सिंह को समर्थकों ने दूध से नहलाया

BJP MP Dr. Bhola Singh

इस भाजपा प्रत्याशी का 2 क्विंटल दूध से हुआ अभिषेक, लगे भोलेनाथ के जयकारे, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. आपने मंदिरों में भगवान भोलेनाथ का दूध से अभिषेक हाेते हुए तो बहुत देखा होगा, लेकिन क्या आपने किसी नेता का दुग्धाभिषेक देखा है। नहीं देखा तो आज हम आपको एेसा ही नजारा दिखाने जा रहे हैं। दरअसल, बुलंदशहर में भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह का समर्थकों ने दो क्विंटल दूध से अभिषेक किया है। मजे की बात ये है कि इस दौरान उन्हें फूल भी चढ़ाए गए आैर भगवान भोलेनाथ के जयकारे भी लगाए गए।
यह भी पढ़ें

सिख युवक के इस विकराल रूप को देखकर पुलिसवालों की सिट्टी-पिट्टी हुर्इ गुम, देखें वायरल वीडियो

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह आैर स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी को स्याना विधानसभा के बीवी नगर मंडल के चितसोन अल्लीपुर गांव के लोगों ने दूध से नहलाकर अपना समर्थन दिया है। इस दौरान वर्तमान सांसद व भाजपा प्रत्याशी डाॅ. भोला सिंह को 2 क्विंटल दूध से नहलाया गया है। इस मौके पर ग्रामीणों में भारी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने सांसद का दुग्धाभिषेक कर भोले नाथ की जय के साथ हर-हर महादेव के जयकारे लगाए आैर सांसद भोला सिंह काे भगवान शंकर की तरह फूल भी चढ़ाए।
यह भी पढ़ें

मतदान से पहले मुस्लिमों के इस मुद्दे को उठाने पर धर्मगुरु नाराज, भाजपा के खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

इस मामले में जब हमने भाजपा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह से बात की तो उनके पीआर फोन उठाकर कहा कि ये तो लोगों ने किया है। इससे हमारा कोर्इ लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें

सीएम योगी बोले- जिस अखिलेश यादव ने मायावती के साथ किया एेसा काम, आज उसी के साथ खड़ी हैं बसपा प्रमुख

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो