scriptभाजपा से विधायक विमला साेलंकी के प्राेग्राम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, फाेटाे वायरल | BJP's MLA Vimla Saelanki program did not follow the social distancing | Patrika News

भाजपा से विधायक विमला साेलंकी के प्राेग्राम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, फाेटाे वायरल

locationबुलंदशहरPublished: Jun 13, 2020 12:20:07 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
सिकंद्राबाद विधायक के प्राेग्राम का एक फाेटाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। इस फाेटाे में साेशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है।

screenshot_20200613_082624.jpg

sikandrabad mla

बुलंदशहर। सिकंदराबाद की विधायक के एक प्राेग्राम की फाेटाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही हैं। परिवार संपर्क अभियान के इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रही हैं। अब वायरल हाे रहे इन फाेटाे पर लाेग तह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर सड़क हाद्सा: काम की तलाश में निकले पिता और दो बेटों की दर्दनाक माैत

कमेंट्स में लाेग लिख रहे हैं कि, विधायक प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के मंसूबों पर पानी फेर रही हैं। साेशल मीडिया पर वायरल हाे ही तस्वीरे सिकंदराबाद तहसील क्षेत्र के गांव हृदयपुर में क्षेत्रीय भाजपा विधायक बिमला सोलंकी की समर्थकों के साथ ‘परिवार संपर्क अभियान’ का शुभारंभ की हैं। ।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में फूटा कोरोना बम, 24 घंटे में 95 नए केस आए सामने, एक की मौत

इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए विधायक ने मौजूद लोगों को कोरोना महामारी को लेकर मास्क आदि लगाने को प्रेरित भी किया। इसके साथ विधायक ने लोगों से साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने की बात कही। विधायक ने लोगों से अपनी सुरक्षा हेतु दो गज की दूरी का पालन करने काे कहा लेकिन फाेटाे साफ बताते हैं कि प्राेग्राम में ही इन नियमाें का ध्यान नहीं रखा गया।
यह भी पढ़ें

रिपाेर्ट आने से पहले ही कोरोना संदिग्ध की मौत, पूरी कालोनी में फैली दहशत

यहा माैजूद ग्रामीणों काे विधायक ने ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने का भी संकल्प दिलाया। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। कार्यक्रम में ही लाेगाें से दूरी का पालन करने की अपील की गई लेकिन खुद विधायक के प्राेग्राम में इन नियमाें का पालन नहीं हाे सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो