scriptVIDEO में देखें बीजेपी कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, पार्टी कार्यालय के बाहर किया जमकर प्रदर्शन, जानें पूरा मामला | BJP workers rage against Kunwar Rizwan, protest outside party office | Patrika News

VIDEO में देखें बीजेपी कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, पार्टी कार्यालय के बाहर किया जमकर प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

locationबुलंदशहरPublished: Aug 20, 2019 12:47:13 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कार्यकर्ता का फूटा गुस्सा, पार्टी कार्यालय पर किया प्रदर्शन
रेप का आरोपी बीजेपी में शामिल, फोटो हुई वायरल
पार्टी जिलाध्यक्ष ने कहा- वेरिफिकेशन अभी बाकी है

Bulandshahr
बुलंदशहर। सपा नेता रहे और नगर पंचायत चेयरमैन कुंवर रिजवान के बीजेपी में शामिल होने के बाद बुलंदशहर के भाजपा कार्यकर्तओं ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सैक़ड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय पहुंच कर कुंवर रिजवान के बीजेपी में शामिल होने के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों ने जिला अध्यक्ष को पार्टी से बाहर निकालने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि अबतक कुंवर रिजवान ने कई पार्टी बदल ली है। लेकिन अब उन पर रेप का आरोपी समेत कई संगीन मामले दर्ज है। जिसका वो विरोध कर रहे हैं।
वहीं पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि मई 2017 में उनकी बेटी के साथ कुंवर रिजवान ने दोस्तों के साथ उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी का मुख्य उद्देशय इलाके में दबंगई बनाना और वरचस्व कायम रखना है। इसलिए अब आरोपों से बचने के लिए आरोपी बीजेपी में शामिल हो गया है। इतना ही नहीं उन्होंने बताय कि अपने वरचस्व की वजह से उसने अपना केस बुलंदशहर से ट्रांसफर कराकर हापुड़ करा लिया। पीड़ित के पिता ने कहा कि पहले वह सपा में था, फिर बपसा में भी कुछ दिन रहा। लेकिन अब वह बीजेपी में शामिल हो गया।
ये भी पढ़ें : Big Breaking: Exclusive: बीजेपी कार्यकर्ता की बेटी से दुष्कर्म का आरोपी भाजपा में हुआ शामिल, कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा

वहीं बीजेपी बुंलदशहर के जिला अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के टोल फ्री नंबर पर लोग रोजाना सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई बीजेपी का सदस्य बन रही है। लेकिन 21 अगस्त से पार्टी की ओर से वेरिफिकेशन शुरू किया जाएगा। इसके बाद ही किसी को सदस्यता मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो