script8 बजे निकाह और 1 बजे तलाक, एक कुर्सी ने तोड़ी शादी, मामला जान रह जाएंगे हैरान | Bride groom got divorce after 5 years of marriage for chair | Patrika News
बुलंदशहर

8 बजे निकाह और 1 बजे तलाक, एक कुर्सी ने तोड़ी शादी, मामला जान रह जाएंगे हैरान

दुल्हन पक्ष ने निकाह में हुए खर्चे की मांग को लेकर सभी बारातियों को बंधक बना लिया। कोई बाराती बाहर ना जा पाए इसलिए मैरिज होम के मेन गेट को बंद कर दिया। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

बुलंदशहरJan 30, 2024 / 10:19 am

Sanjana Singh

bride_groom_got_divorce_after_5_years_of_marriage_for_chair.jpg
यूपी के बुलंदशहर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कुर्सी की वजह से एक शादी टूट गई। इसके बाद बारातियों और घरातियों में जमकर बवाल गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। यह मामला औरंगबाद का है।
दरअसल, बुलंदशहर में एक बारात आई, जिसमें बारातियों ने नाच गाना कर खाना खाया। इसके बाद मौलवी ने निकाह पढ़कर शादी भी करा दी। लेकिन मामले में ट्विस्ट रात करीब साढ़े दस बजे आया, जब मैरिज होम में दूल्हे की दादी को एक युवक कुर्सी छोड़ने को कहने लगा। इस बात की जानकारी दूल्हे और उसके भाई तक पहुंची।
भरी महफिल में दूल्हे ने दुल्हन को दी धमकी
इतना सुनकर दोनों गुस्से से भड़क गए और दुल्हन पक्ष को गाली देने लगे। दुल्हन पक्ष ने काफी देर तक दूल्हे और उसके भाई को समझाने की कोशिश की। इसके बावजूद दूल्हा नहीं माना और सबके बीच दुल्हन को धमकी दे डाला। मामले को बढ़ता देख दुल्हन ने बारातियों के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया, जिससे बारात में खलबली मच गई।

यह भी पढ़ें

नीतीश के इस्तीफे पर ओपी राजभर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कुर्सी बचाने के लिए…’

दूल्हे पक्ष ने दिए 5 लाख रुपए
सिर्फ इतना ही नहीं, दुल्हन पक्ष ने निकाह में हुए खर्चे की मांग को लेकर सभी बारातियों को बंधक बना लिया। कोई बाराती बाहर ना जा पाए इसलिए मैरिज होम के मेन गेट को बंद कर दिया। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलने पर पर पूर्व चेयरमैन अख्तर मेवाती मौके पर पहुंचे और दूल्हे पक्ष से खर्चे के पांच लाख रुपए की मांग की।
काफी मशक्कत ने बाद दूल्हे पक्ष ने दुल्हन पक्ष को 5 लाख रुपए लौटाए और फिर बारातियों को जाने दिया गया। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस थाने में अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं आई है।

Home / Bulandshahr / 8 बजे निकाह और 1 बजे तलाक, एक कुर्सी ने तोड़ी शादी, मामला जान रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो