scriptमामूली विवाद में सगे भाई को ईंट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, घर में मचा कोहराम, देखें वीडियो | Brother killed by brother over land dispute in khurja | Patrika News

मामूली विवाद में सगे भाई को ईंट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, घर में मचा कोहराम, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jul 18, 2019 06:50:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना क्षेत्र स्थित जंक्शन क्षेत्र के मैना मोजपुर की घटना
बेटे के साथ भाई की हत्या कर फरार हुआ आरोपी
खुर्जा सीओ राघवेंद्र मिश्र बोले, जल्द सलाखों के पीछे होंगे आरोपी

Bulandshahr Murder

मामूली विवाद में सगे भाई को ईंट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, घर में मचा कोहराम, देखें वीडियो

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जमीन को लेकर एक भाई द्वारा भाई की ईंट से कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है। मामला खुर्जा नगर जंक्शन चौकी क्षेत्र का है, जहां बुधवार देर रात एक भाई अपने प्लॉट पर काम करा रहा था। इसी बीच उसका भाई बदमाशों लेकर पहुंचा और भाई की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

जमीन के विवाद में बेटों ने पिता की कर दी पीट-पीटकर हत्या, देखें वीडियो

दरअसल, बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना क्षेत्र स्थित जंक्शन क्षेत्र के मैना मोजपुर निवासी जालिम सिंह बुधवार देर रात अपने प्लॉट पर काम कर रहे थे। उसी दौरान उनका भाई पप्पू मौके पर पहुंचा। इसके बाद दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद होने लगा। पप्पू के साथ गांव के 4 अन्य लोग और उसके बेटे भी थे। उन्होंने जालिम सिंह पर हमला कर दिया और ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या की वजह एक प्लॉट बताया जा रहा है, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर सगे भाई-भतीजे और दो लोगों पर नाम पर खुर्जा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जो कि हत्या कर फरार हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी: संभल में सिपाहियों की हत्या के बाद अब अमरोहा में किसान की गोली मारकर हत्या

इस मामले में मृतक के ससुर सोमवीर और साढ़ू राहुल ने बताया कि देर रात भाई-भाई का प्लॉट विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जालिम सिंह की उनके भाई पप्पू ने और उनके साथियों ने मिलकर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचे खुर्जा सीओ राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो