scriptबेसिक शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में बाबू कर रहा था ऐसा गंदा काम, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर किया Viral- देखें वीडियाे | bsa office at clerk video viral with wine in bulandshahr | Patrika News

बेसिक शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में बाबू कर रहा था ऐसा गंदा काम, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर किया Viral- देखें वीडियाे

locationबुलंदशहरPublished: Oct 15, 2019 06:37:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

बीएसए के ऑफिस में बनाया गया वीडियो
वीडियो में बीएसए के ऑफिस में पी जा रही शराब
शराब की बोतल और गिलास के सामने बैठा दिखा बाबू

bsr_1.jpg

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में (Basic Shiksha Adhikari) बेसिक शिक्षा अधिकारी ऑफिस का (Social Media) सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर हर कोई चर्चा कर रहा है। दरअसल इस वीडियो में (Bsa Office) बीएसए ऑफिस में शराब की बोतल रखी हुई दिखी है। वहां के कर्मचारी का (Video Viral) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फि़लहाल इस वीडियो को सामने आने पर आला अधिकारी कार्रवाई की बात कर रहे हैं और कर्मचारी अपने खिलाफ साजिश बता रहा है।

सामने रखी शराब की बोतल और भरा गिलास, फोन पर बात करता बाबू हुआ कैद

बेसिक शिक्षा विभाग के ऑफिस में बाबू पुष्पेंद्र फोन पर बात कर रहा है। उसके सामने टेबल पर शराब से भरा गिलास, नमकीन और शराब की बोतल रखी हुई है। यह वीडियो उसके सामने बैठे किसी शख्स ने ही बनाया है। जिसे बनाकर कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो के सामने आने पर बाबू पुष्पेंद्र ने कहा कि मैंने यहां पर कोई शराब नहीं पी।

गन्ने के खेत में इस हाल में पड़ा मिला युवक, देखते ही गांव में मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

ऑफिस में पहले से रखी थी शराब

वही बाबू पुष्पेंद्र ने कहा कि मैं तो वहां जाकर बैठा था। वहां पर फोन पर बात कर रहा था। वह सब सामान पहले से ही रखा था। उधर इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अमरीश यादव का कहना है कि वीडियो को संज्ञान में लिया गया है। जांच करा कर इसमें कार्रवाई कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो