scriptबीच सड़क पर शुरु हुआ युद्ध, BSF के दरोगा ने बाइक सवार दंपती से की मारपीट | BSF daroga beat up bike riding couple | Patrika News

बीच सड़क पर शुरु हुआ युद्ध, BSF के दरोगा ने बाइक सवार दंपती से की मारपीट

locationबुलंदशहरPublished: Sep 04, 2019 03:28:18 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीच सड़क पर आपस में मारपीट
बीएसएफ के जवान ने बइक लगने पर किया विवाद
पुलिस कर्मचारियों के साथ भी की अभद्रता

03_09_2019-3bul16-c-2_19545262_233133.jpg
बुलंदशहर। पत्नी को अस्पताल ले कर जा रहे एक शख्स का दरोगा से विवाद हो गया। आलम ये रहा कि दरोगा और शख्स में मारपीट हो गई। दरअसल अमरगढ़ गांव निवासी जीतू की बाइक एक बीएसएफ के दरोगा की बाइक से टकरा गई। जिसके बाद ही दोनों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस कर्मी छुड़ाने पहुंचे तो दरोगा की उनके साथ भी झड़प हुई।
जानकारी के मुताबिक जीतू नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ घर जा रहा था। तभी रास्ते में जाम की वजह से अचानक उनकी बाइक बीएसएफ में तैनात एक दारोगा की बाइक से टकरा गई। जिसके बाद दंपती और दारोगा के बीच विवाद शुरू हो गया और मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते सड़क पर हंगामा शुरू हो गया जिससे जाम लग गया।
विवाद देख पास से ही एसएसपी कार्यालय से कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे और बीच बचाव करने लगे। मामला उलझता देख पुलिसकर्मी दोनों को एसएसपी कार्यालय लेकर पहुंचे। जहां दोनों के बीच काफी प्रयास के बाद समझौैता कराया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी। दोनों पक्षों का समझौता हो गया। जिसके बाद उन्हें भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो