scriptडीएम ने ईवीएम की सुरक्षा में तैनात जवानों को दिए ये आदेश | Bulandshahar dm check evm security in mandi | Patrika News

डीएम ने ईवीएम की सुरक्षा में तैनात जवानों को दिए ये आदेश

locationबुलंदशहरPublished: Apr 29, 2019 02:44:24 pm

Submitted by:

sharad asthana

18 अप्रैल को मतदान के बाद मंडी में रखी गई हैं ईवीएम
सुरक्षा का जायजा लेने के लिए डीएम ने किया दौरा
नगर पालिका को पानी की व्यवस्था करने काे कहा

Bulandshahar dm

डीएम ने ईवीएम की सुरक्षा में तैनात जवानों को दिए ये आदेश

बुलंदशर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद प्रशासन ने ईवीएम मशीनों को मंडी में रखवा दिया था। इसकी कड़ी सुरक्षा की गई थी। इसके चलते डीएम ने मंडी जाकर ईवीएम मशीनों की निगरानी कर रहे अर्द्धसैनिक बलों के जवानों से बातचीत की। इस दौरान जिलाधिकारी ने सख्त आदेश दिए हैं कि आम आदमी ईवीएम मशीन तक न पहुंच पाए।
यह भी पढ़ें

600 किलो वजनी तिजोरी नहीं खोल पाए डकैत तो ऐसे ले गए 35 लाख रुपये

संबंधित अधिकारी रहे मौजूद

बुलंदशहर लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान हुआ था। इसके बाद ईवीएम को मंडी में रख दिया गया। जिलाधिकारी अभय सिंह ने शनिवार को मंडी का निरीक्षण किया। उन्‍होंने ईवीएम मशीनों की सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर डीएम ने सुरक्षा में तैनात जवानों को निर्देश दिए कि कोई भी अनावश्यक आदमी अंदर नहीं आने पाए। जिला अधिकारी को मौके पर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिलीं। जिलाधिकारी ने पानी की व्यवस्था करने का निर्देश नगर पालिका को दिए। इस मौके पर संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। डीएम अभय सिंह ने बतायाा कि उन्‍होंने मंंडी का जायजा लिया है। साथ ही में वहां तैनात जवानों को कड़ी सुरक्षा के आदेश दिए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो