scriptइस बाहुबली बसपा प्रत्‍याशी के सरकारी गनर ने कोतवाली प्रभारी पर तान दी कारबाइन और गोली मारने की दी धमकी | Bulandshahar gathbandhan Candidate Yogesh Verma Gunner News iN hindi | Patrika News

इस बाहुबली बसपा प्रत्‍याशी के सरकारी गनर ने कोतवाली प्रभारी पर तान दी कारबाइन और गोली मारने की दी धमकी

locationबुलंदशहरPublished: Apr 19, 2019 03:06:51 pm

Submitted by:

sharad asthana

आचार संहिता का उल्‍लंघन करते हुए प्रचार कर रहे थे योगेश वर्मा
बुलंदशहर लोकसभा सीट से गठबंधन के हैं उम्‍मीदवार
सरकारी गनर हेड कांस्टेबल के खिलाफ उच्‍चाधिकारियों को भेजी गई रिपोर्ट

yogesh verma

इस बाहुबली बसपा प्रत्‍याशी के सरकारी गनर ने कोतवाली प्रभारी पर तान दी कारबाइन और गोली मारने की दी धमकी

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को हुआ है। इससे पहले बुलंदशहर में बसपा प्रत्‍याशी के आचार संहिता का मामला सामने आया है। जब नगर कोतवाल ने उन्‍हें रोका तो बसपा नेता के गनर ने उन पर कारबाइन तान दी। इससे वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। इसके बाद कोतवाली प्रभारी ने बसपा प्रत्‍याशी व उनके समर्थकों को चेतावनी देकर वापस भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

रामपुर पहुंचे अमर सिंह, कहा- आजम के लंगोट…

गुरुवार को हुआ है मतदान

बुलंदशहर लोकसभा सीट पर गुरुवार कोे मतदान हुआ है। यहां मंगलवार शाम से चुनाव प्रचार पर रोक लग गई थी। इसके बावजूद सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्‍याशी योगेश वर्मा बुधवार रात करीब 12 बजे कोतवाली के ऊपरकोट क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे। उनके समर्थक भी साथ में मौजूद थे। इसका पता चलते ही कोतवाली प्रभारी ध्रुव भूषण दूबे मौके पर पहुंचे और उन्‍हें प्रचार नहीं करने को कहा। इस पर बसपा नेता व गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा कोतवाल पर भड़कने लगे। आरोप है कि इस दौरान योगेश वर्मा के सरकारी गनर हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह ने कोतवाली प्रभारी पर कारबाइन तान दी। उसने कोतवाली प्रभारी को वहां से जाने को कहा। ऐसा न करने पर गनर ने उन्‍हें गोली मारने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें

भाजपा को वोट देने के बाद युवक ने काट दी अपनी उंगली, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

इसके बाद कोतवाली प्रभारी ने सख्‍त होते हुए योगेश वर्मा को वहां से वापस भेजा। इस दौरान उन्‍होंने योगेश वर्मा को चेतावनी भी दी। कोतवाली प्रभारी ध्रुव भूषण दूबे का कहना है क‍ि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। विभागीय कार्रवाई के लिए उच्‍चाधिकारियों को भी रिपोर्ट भेजी गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो