scriptथाने में अचानक दरोगा ने सामने बैठे व्‍यक्ति की जेब में डाल दिया हाथ और फिर…वीडियो हुआ वायरल | Bulandshahar khanpur thana daroga video viral on social media | Patrika News

थाने में अचानक दरोगा ने सामने बैठे व्‍यक्ति की जेब में डाल दिया हाथ और फिर…वीडियो हुआ वायरल

locationबुलंदशहरPublished: May 20, 2019 09:48:14 am

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर के खानपुर थाने के दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
सिविल कपड़ों में कुर्सी पर बैठे रिश्वत लेते दिखाई दे रहे हैं दरोगा
एसएसपी ने बताया वीडियो को पुराना, कहा- दरोगा पर हो चुकी है कार्रवाई

Bulandshahar

थाने में अचानक दरोगा ने सामने बैठे व्‍यक्ति की जेब में डाल दिया हाथ और फिर…वीडियो हुआ वायरल

बुलंदशहर। जनपद के थाना खानपुर में खुलेआम रिश्‍वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी रिश्वत लेते नजर आ रहा है। यह वायरल वीडियो थाना खानपुर में तैनात दरोगा ब्रजभूषण शर्मा का बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह वीडियो काफी पुराना है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: भाभी से प्यार करने में भाई बन रहा था अड़चन, देवर भाभी ने उठाया बड़ा कदम

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें दरोगा ब्रजभूषण शर्मा थाने के अंदर मेस के पास सिविल कपड़ों में कुर्सी पर बैठे रिश्वत लेते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रुपये कम पड़ने पर दरोगा दूसरे व्यक्ति की जेब से जबरन रुपये छीनते भी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है क‍ि दरोगा ने खानपुर क्षेत्र के एक प्रधान से केस के सिलसिले में रुपये लिए थे। रिश्वत लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

कंटेनर ने खड़ी बस में मारी टक्कर तो मच गई चीख-पुकार, दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

गांव में हुआ था विवाद

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक गांव में विवाद हुआ था। इसके बाद ग्राम प्रधान के साथ कई लोग थाने पहुंचे थे। आरोप है क‍ि उस दौरान खानपुर थाने में तैनात दरोगा ब्रजभूषण शर्मा ने रिश्वत की मांग की थी। जब रुपये कम पड़ गए तो दरोगा ने जबरदस्ती जेब से भी पैसे निकाल लिए। वीडियो में दरोगा 500-500 के नोट गिनते दिख रहे हैं। इस मामले में एसएसपी एन कोलांची से बताया कि यह वीडियो काफी पुराना है। इसमें सीओ स्याना से जांच कराई गई थी। इसके बाद दरोगा के खिलाफ कार्रवाई भी हो चुकी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो