scriptक्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस अफसरों ने पढ़ा पाठ, आप भी सुनें एसएसपी ने क्या कहा | Bulandshahar SSP gives crime control tips junior officers | Patrika News
बुलंदशहर

क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस अफसरों ने पढ़ा पाठ, आप भी सुनें एसएसपी ने क्या कहा

एसएसपी ने मातहत अफसरों को सिखाए पाठ
अपराध पर लगाम लगाने के दए निर्देश
एसएसपी ने अधिनस्थों को क्राइम कंट्रोल के गुर भी सिखाए

बुलंदशहरSep 15, 2019 / 07:44 pm

Iftekhar

untitled.png

 

बुलन्दशहर. बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए बुलन्दशहर के एसएसपी ने कवायद शुरू कर दी है। सीओ, कोतवाली और थाना प्रभारियों, जेल अधिक्षक एवं अभियोजन अधिकारियों की बैठक की। इस दौरान उन्होंने थानावार अपराधिक आंकड़ों को जानकार क्राइम कंट्रोल न कर पाने वाले प्रभारियों को हटाने की चेतावनी दे डाली। ये है बुलन्दशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह, जो अपने कार्यकाल की बुलन्दशहर में पहली क्राइम कंट्रोल की मिटिंग कर रहे हैं।

मिटिंग में बाकायदा थाना व कोतवाली प्रभारियों को जहां क्राइम कंट्रोल करने की सख्त हिदायत दी गयी। वहीं, शासन की नीतियों के अनुसार अपराधियों के खिलाफ काम करने के निर्देश दिये। एसएसपी की माने तो कोतवाली व थाना प्रभारियों को घटित वारादातों का खुलासा करने व फरार चल रहे अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये हैं।

यही नहीं एसएसपी ने अधिनस्थों को क्राइम कंट्रोल के गुर भी सिखाये। साथ ही क्षेत्र में किसी भी तरह की छेड़छाड़ की घटना महिला संबंधित अपराध पर भी निगाह बनाए रखने के आदेश दिए। किसी भी तरह की कोई घटना सामने न आ पाए।

Home / Bulandshahr / क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस अफसरों ने पढ़ा पाठ, आप भी सुनें एसएसपी ने क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो