scriptकोरोना वायरस: लापरवाही बरतने इन जिलों के सीएमओ का हुआ ट्रांसफर | bulandshahr agra and mathura cmo transferred | Patrika News

कोरोना वायरस: लापरवाही बरतने इन जिलों के सीएमओ का हुआ ट्रांसफर

locationबुलंदशहरPublished: May 13, 2020 03:39:55 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

चिकित्सा अनुभाग के प्रमुख सचिव ने जारी किए आदेश
स्थानीय स्तर पर मिली शिकायतों को भी बनाया आधार
बुलंदशहर में अब तक 74 केस आ चुके हैं सामने

photo_2020-05-13_15-16-26.jpg
बुलंदशहर। कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार काफी प्रयासरत है। इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जा रहे हैं। कुछ जिलों में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसको लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तीन जिलों के सीमएओ के ताबदले किए गए हैं। इस संंबंध में प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने आदेश जारी किया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown—4 से पहले अपनी दुकानें खोलने के लिए ऐसे आवेदन करें

यह लिखा है लेटर में

आदेश के अनुसार, कोविड—19 के संक्रमण के समय सभी प्रशासनिक व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित नहीं कर पाने और स्थानीय स्तर से मिली शिकायतों के आधार पर आगरा, मथुरा और बुलंदशहर के सीएमओ का ट्रांसफर किया जाता है। आदेश के तहत बुलंदशहर के सीएमओ केएन तिवारी का तबादला हो गया है। उनकी जगह पर सीनियर कंसलटेंट ट्रामा सेंटर मुरादाबाद भवतोष शंखधर को बुलंदशहर के नए सीएमओ की जिम्मेदारी दी गई है। चिकित्सा अनुभाग के प्रमुख सचिव ने यह आदेश जारी किए हैं।
यह भी पढ़ें

अब क्वारंटाइन होने के लिए 2800 रुपये देकर होटल में रुकिए

एक की हो चुकी है मौत

बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 74 पहुंच गई है। इनमें से 12 मामले अकेले शिकारपुर क्षेत्र के हैं। इनमें से एक की मौत हो चुकी है जबकि 18 का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 55 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो