scriptसरकार ने बदला यह नियम तो सड़कों पर उतरे छात्र | bulandshahr bed students hindi news | Patrika News

सरकार ने बदला यह नियम तो सड़कों पर उतरे छात्र

locationबुलंदशहरPublished: Sep 19, 2019 05:47:47 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. सीवाईएसएस संगठन के नेतृत्व में छात्रों ने किया प्रदर्शन. स्कूल प्रबधंकों पर लगाए गंभीर आरोप . सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन
 

vghhhhh

vghhhhh

बुलंदशहर. राजा बाबू पार्क में सीवाईएसएस संगठन के नेतृत्व में वैभव छात्र छात्राओं ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान काफी संख्या में छात्र मौजूद रहे। बताया गया है कि ये छात्र पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। उसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा हैं। छात्र प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और सिटी मजिस्ट्रेट विवेक मिश्रा को ज्ञापन सौंपा।
सिटी मजिस्ट्रेट ने छात्रों को जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। छात्रों ने बताया कि एडमिशन के दौरान कोई पैसा न लेने का आश्वासन दिया गया था। उस दौरान कोई फीस जमा नहीं कराई गई थी। लेकिन अब स्कूल प्रशासन फीस के लिए दवाब बना रहा है। फीस की एवज में 52 हजार रुपये की मांग की जा रही है।
फीस जमा न होने पर स्कूल प्रबधंक प्रेक्टिकल नहीं करा रहे हैं। छात्रों का आरोप है कि पढ़ाई भी नहीं करने दी जा रही हैं। इस संबंध में छात्रोंं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा है। उधर, छात्र नेता शिव कुमार लोधी ने बताया कि जिन छात्रों का एडमिशन 2017 में हुआ था, उस समय जीरो प्रतिशत पर इनके एडमिशन किए गए थे। लेकिन अब सरकार ने नियम बदल दिए है। जिसकी वजह से बच्चे परेशान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो